scriptसाउथ एक्ट्रेस श्रिया ने सगाई पर रशियन मंगेतर संग ऐसे किया प्यार का इजहार, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज | Patrika News
बॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस श्रिया ने सगाई पर रशियन मंगेतर संग ऐसे किया प्यार का इजहार, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

5 Photos
6 years ago
1/5

साउथ और बॅालीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस श्रिया सरन ने 12 मार्च को अपने रशियन ब्वॅायफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी की थी। यह शादी गुपचुप तरीके से रचाई गई थी। बाद में जब शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ। 2 दिन से श्रिया की वेडिंग फोटोस और वीडियोज वायरल हो रही हैं। लेकिन इन सब के बीच उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है।

 

2/5

श्रिया सरन ने सगाई को मौके पर अपने ब्वॅायफ्रेंड एंड्रे कोसचीव संग लिप लॅाक किया जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

3/5

श्रिया और एंड्रे की शादी मुंबई के लोखंडवाला स्थित घर में शादी रचाई थी। शादी में बॉलीवुड की तरफ से केवल मनोज वाजपेयी और शबाना आजमी शामिल हुए थे।

 

4/5

सूत्रों के हवाले से पता चला कि,' यह एक बेहद निजी कार्यक्रम था जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी लोग शामिल थे। सेलिब्रिटी गेस्ट में सिर्फ शबाना आजमी और मनोज वाजपेयी ही शरीक हुए थे।’

 

5/5

गौरतलब है कि श्रिया के ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसाचीव नेशनल लेवल टेनिस प्लेयर हैं। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी ।वेडिंग फंक्शन से एक दिन पहले प्रीवेडिंग पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले शामिल हुए थे।

 

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.