scriptSushant Singh Rajput केस में जुड़ा नया नाम, Shruti Modi के खिलाफ भी सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर | Shruti Modi's new name in Sushant Singh Rajput case | Patrika News

Sushant Singh Rajput केस में जुड़ा नया नाम, Shruti Modi के खिलाफ भी सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 09:10:05 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

श्रुति(Shruti Modi) रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत की कॉमन फ्रेंड थीं
श्रुति मोदी(Shruti Modi) रिया और उनके भाई शोविक की पूर्व मैनेजर भी रही हैं

Sushant Singh Rajput's former business manager Shruti Modi

Sushant Singh Rajput’s former business manager Shruti Modi

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) खुदकुशी मामले में ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अब कानूनी शिकन्जा कसता जा रहा है। उनकी फोन (Rhea Chakraborty call details ) कॉल डिटेल्स आने के बाद से कई राज से पर्दा उठाता नज़र आ रहा है। कॉल डिटेल्स से पता चला है कि रिया और बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुख(Rhea and Bandra’s DCP Abhishek Trimukh) की 21 जून से 18 जुलाई के दरम्यान 4 बार बातें हुईं। लेकिन इस केस(sushant singh rajput case shruti modi )में एक नाम और साथ आया है और वह नाम है श्रु‍ति मोदी का। इस नाम के सामने आने के बाद लोग ये जानना चाहते हैं कि श्रुति मोदी(who is shruti modi) आखिर हैं कौन?

श्रुति के बारे में बतादें श्रुति (Shruti modi Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput are common friends) रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं। इसके अलावा श्रुति मोदी, रिया और उनके भाई शोविक की पहले मैनेजर भी रह चुकी हैं। मुंबई पुलिस की इन्वेस्टीगेशन में यह भी खुलासा हुआ था कि श्रुति सुशांत (Sushant Singh Rajput’s former business manager Shruti Modi) की भी एक्स बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं, जानकारी के मुताबिक जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक श्रुति सुशांत की मैनेजर रहीं थीं।

पुलिस की पूछताछ में श्रुति ने बताया कि सुशांत घर के साढ़े चार लाख रुपये के अलावा हर महीने करीब 10 लाख रुपये भी खर्च करते थे। अब अनुमान लगया जा रहा है यही वजह है कि सुशांत के परिवार ने इसलिए श्रुति (FIR against Shruti Modi)का नाम रिपोर्ट में दर्ज कराया है, क्‍योंकि वह उनके पैसों का हिसाब-किताब देखती थी।

सीबीआई ने बिहार पुलिस की रिक्वेस्ट पर गुरुवार को 6 आरोपियों सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सहयोगी सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

कॉल रिकॉर्ड का कच्चा चिट्ठा

सुशान्त खुदकुशी मामले में जारी हुई कॉल डिटेल के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुख की 21 जून को 28 सेकेंड, 22 जून को 29 सेकेंड तक ना केवल बात हुई, बल्कि मैसेज के माध्यम से भी दोनों संपर्क में रहे। इसके बाद दोनों ने तीसरी बार 1 जुलाई को 66 सेकेंड तक बातचीत की और आखरी बार दोनों के बीच 28 जुलाई को लगभग 61 सेकंड तक चर्चा हुई।

आपको बता दें इन्वेस्टिगेशन के लिए रिया चक्रवर्ती की 1 साल की कॉल डिटेल निकलवाई गई थी जिसमें उनकी बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट से इस दौरान 16 बार बातचीत हुई थी।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला सीबीआई के पास जाने के बाद हालांकि रिया के वकील ने संतुष्टि जाहिर की थी, लेकिन ऐसा लगता है की ईडी और सीबीआई की जांच से रिया के लिए मुश्किल और बढ़ने वाली है। रिया के साथ उनके भाई शोविक भी जांच के दायरे में हैं और सीबीआई एवं ईडी भाई बहन दोनों से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो