scriptननंद श्वेता बच्चन को नहीं पसंद है भाभी ऐश्वर्या की एक आदत, पति अभिषेक बच्चन ने भी दिया बहन का साथ | Shweta Nanda Bachchan Tell About Aishwarya Rai Bachchan Bad Habit | Patrika News

ननंद श्वेता बच्चन को नहीं पसंद है भाभी ऐश्वर्या की एक आदत, पति अभिषेक बच्चन ने भी दिया बहन का साथ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2021 07:13:02 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन एक शो में श्वेता ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत है। इसी शो में अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या की एक बुरी आदत का जिक्र किया था। जो उन्हें भी बिल्कुल पसंद नहीं है।

Aishwarya Rai Bachchan Shweta Nanda Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan Shweta Nanda Bachchan

नई दिल्ली। 20 अप्रैल 2007 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी। शादी के बाद बच्चन खानदान में ऐश्वर्या ने कई नए रिश्ते बनाए। सास जया बच्चन संग उनकी काफी अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिलती है। अक्सर कई इवेंट्स पर जया को बहू ऐश्वर्या पर खूब प्यार लुटाते हुए देखा गया है। सुसर अमिताभ बच्चन की भी ऐश्वर्या काफी लाडली हैं। वहीं बॉलीवुड की फेमस भाभी और ननद की जोड़ी में ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन नंदा का नाम भी शुमार है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। एक शो पर जब श्वेता से भाभी ऐश्वर्या के बारें में पूछा तो उन्होंने ऐश्वर्या की ऐसी आदतों का जिक्र किया। जिसे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

//i.ytimg.com/vi/f1Og_EyKZME/hqdefault.jpg

ऐश्वर्या राय की इस आदत से दुखी श्वेता बच्चन

दरअसल, साल 2019 में श्वेता बच्चन नंदा भाई अभिषेक बच्चन संग पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं। जहां रेप्डि फायर राउंड में जब करण जौहर ने श्वेता से भाभी ऐश्वर्या की आदतों के बारें में पूछा तो श्वेता ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है। श्वेता ने बताया कि ‘ऐश्वर्या कभी भी किसी को कॉल बैक नहीं करती है।’

श्वेता ने शो पर कहा था कि “मुझे ऐश्वर्या की एक आदत बिल्कुल भी पंसद नहीं है। जो कि है कॉल बैक ना करना। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। इसी के साथ श्वेता ने कहा था कि वैसे ऐश्वर्या बहुत अच्छी हैं और वो उनसे काफी प्यार भी करती हैं। यही नहीं उनकी बेटी आराध्या इस वक्त उनके बच्चों से भी ज्यादा चीज़ें कर रही हैं। जबकि उनकी उम्र अभी बहुत कम है।”

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी श्वेता बच्चन नंदा ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन ने भी शो पर ऐश्वर्या राय की एक बुरी आदत के बारें में बताया था। जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।शो में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि, ‘मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है लेकिन उनकी पैकिंग स्किल मुझे पसंद नहीं हैं।’

वहीं जब शो में करण ने अभिषेक से पूछा कि ‘वो किससे ज्यादा डरते हैं मां जया बच्चन से या पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से?’ तो अभिषेक से पहले इसका जवाब श्वेता बच्चन ने देते हुए कहा कि ‘अभिषेक अपनी मां से ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है।’ श्वेता के इस जवाब के बाद शो करण और अभिषेक खूब हंसे थे।

 

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची ओरछा

फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। जल्द ही ऐश्वर्या मशहूर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवम’ में नज़र आएंगी। जिसकी शूटिंग के लिए वो ओरछा पहुंच चुकी हैं। ऐश्वर्या राय संग उनकी बेटी आराध्या भी गई हैं। बताया जा रहा है कि ओरछा में जहांगीर महल, चतुर्भुज मंदिर, ओरछा पुल और जंगल में फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो