scriptश्वेता सिंह कीर्ति ने Sushant Singh Rajput के लिए लिखा- ये तो उसके कर्मो की बात है | Shweta Singh Kirti shares post for Sushant Singh Rajput | Patrika News

श्वेता सिंह कीर्ति ने Sushant Singh Rajput के लिए लिखा- ये तो उसके कर्मो की बात है

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 08:30:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का नया पोस्ट
सुशांत को याद करते हुए लिखा खास मैसेज

Shweta Singh Kirti Sushant Singh Rajput

Shweta Singh Kirti Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली: साल 2020 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली के लिए कहर बनकर बरपा था। 14 जून को उनके घर का चिराग उनसे हमेशा के लिए दूर चला गया। उनके निधन से पूरा देश हिल गया था। सुशांत का परिवार उन्हें याद करता रहता है। एक्टर की बहन सोशल मीडिया पर आए दिन अपने भाई के लिए पोस्ट करती हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही श्वेता सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर न्याय की मांग कर रही हैं।
अब श्वेता ने सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है- ‘जीवन मिले या ना मिले ये तो भाग्य की बात है। कब कहा मृत्यु हो जाए ये समय की बात है, लेकिन जो मृत्यु के बाद भी रहे लोगों के दिलों में जिंदा…ये तो उसके कर्मो की बात है।’ इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ”सुशांत हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।” उनके इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।
Anushka Sharma और विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर लिखा खास मैसेज

https://twitter.com/hashtag/ForeverSushant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए कहा था कि कोई भी व्यक्ति अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे व्यक्ति थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने सुशांत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह बात कही थी।
Sushant Singh Rajput के लिए शेखर सुमन ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 14 तारीख हमें एक..

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उस वक्त उनके घर में उनका स्टाफ और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी मौजूद थे। ऐसे में जब इस केस की जांच सीबीआई के पास गई तो उन्होंने सिद्धार्थ सहित सुशांत के स्टाफ से कड़ी पूछताछ की थी। वहीं, एक्टर के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे आरोप लगाए थे। जिसके बाद रिया और उनके भाई शौविक से भी कड़ी पूछताछ की गई। साथ ही, दोनों को ड्रग्स मामले के तहत एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि अब दोनों को जमानत मिल चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो