श्वेता सिंह कीर्ति ने Sushant Singh Rajput के लिए लिखा- ये तो उसके कर्मो की बात है

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jan 2021, 08:30 PM IST
श्वेता सिंह कीर्ति ने Sushant Singh Rajput के लिए लिखा- ये तो उसके कर्मो की बात है
Shweta Singh Kirti Sushant Singh Rajput

  • सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का नया पोस्ट
  • सुशांत को याद करते हुए लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली: साल 2020 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली के लिए कहर बनकर बरपा था। 14 जून को उनके घर का चिराग उनसे हमेशा के लिए दूर चला गया। उनके निधन से पूरा देश हिल गया था। सुशांत का परिवार उन्हें याद करता रहता है। एक्टर की बहन सोशल मीडिया पर आए दिन अपने भाई के लिए पोस्ट करती हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही श्वेता सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर न्याय की मांग कर रही हैं।

अब श्वेता ने सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है- 'जीवन मिले या ना मिले ये तो भाग्य की बात है। कब कहा मृत्यु हो जाए ये समय की बात है, लेकिन जो मृत्यु के बाद भी रहे लोगों के दिलों में जिंदा...ये तो उसके कर्मो की बात है।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''सुशांत हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।'' उनके इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Anushka Sharma और विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर लिखा खास मैसेज

हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए कहा था कि कोई भी व्यक्ति अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे व्यक्ति थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने सुशांत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह बात कही थी।

Sushant Singh Rajput के लिए शेखर सुमन ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 14 तारीख हमें एक..

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उस वक्त उनके घर में उनका स्टाफ और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी मौजूद थे। ऐसे में जब इस केस की जांच सीबीआई के पास गई तो उन्होंने सिद्धार्थ सहित सुशांत के स्टाफ से कड़ी पूछताछ की थी। वहीं, एक्टर के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे आरोप लगाए थे। जिसके बाद रिया और उनके भाई शौविक से भी कड़ी पूछताछ की गई। साथ ही, दोनों को ड्रग्स मामले के तहत एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि अब दोनों को जमानत मिल चुकी है।