'Ek Villain' के रीमेक से बाहर हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, ये है चौंकाने वाली वजह

Shaitan Prajapat
| Updated: 25 Mar 2020, 01:24 PM IST
'Ek Villain' के रीमेक से बाहर हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, ये है चौंकाने वाली वजह
Siddharth Malhotra

मोहित ने आदित्य रॉय कपूर को यह फिल्म ऑफर की और उन्होंने तुरंत हांमी भर दी। इससे पहले मोहित और आदित्य फिल्म 'मलंग' में भी साथ काम कर चुके हैं।

फिल्मकार Mohit Suri इन दिनों 2014 में बनी फिल्म 'Ek Villain' के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में Siddharth Malhotra मुख्य किरदार में थे। यह उनके कॅरियर की सफल फिल्मों में से एक थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोहित ने सिद्धार्थ को 'Ek Villain 2' का ऑफर दिया तो उन्होंने एक ऐसी शर्त रख दी जो मोहित पूरी नहीं कर सकते थे। मोहित की पहली पसंद इस बार भी सिद्धार्थ ही थे, लेकिन जब मोहित ने सिद्धार्थ को इसका ऑफर दिया तो, सिद्धार्थ ने कहा कि वह फिल्म में विलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं। हालांकि, मोहित ने इस रोल में उन्हें लेने से साफ इंकार कर दिया।

Siddharth Malhotra

मोहित ने आदित्य रॉय कपूर को यह फिल्म ऑफर की और उन्होंने तुरंत हांमी भर दी। इससे पहले मोहित और आदित्य फिल्म 'मलंग' में भी साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 'एक विलेन 2' में इस बार मोहित ने अभिनेता जॉन अब्राहम को विलेन के तौर पर साइन किया है।

Siddharth Malhotra

आपको बता दें कि साल 2014 आई 'एक विलेन' में सिद्धार्थ और रितेश देशमुख के अलावा श्रद्धा कपूर को भी अहम भूमिका में नजर आई थी। इसमें रितेश ने एक साइको सीरियल किलर का किरदार निभाया था। सभी सितारों के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, लेकिन रितेश के इस अलग अंदाज की हर किसी ने तारीफ की।

Show More