रिलीज से पहले यहां जाने कैसी हैं सिद्धार्थ-परिणीति की 'Jabariya Jodi', पहले दिन कमा सकती है इतने करोड
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 08 2019 09:31:21 (IST)
रिलीज से पहले यहां जाने कैसी हैं सिद्धार्थ-परिणीति की 'Jabariya Jodi', पहले दिन कमा सकती है इतने करोड
Jabariya Jodi

यह फिल्म इस साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग जो पकड़वा शादी की प्रथा पर बेस्ड है। पकड़वा शादी में दूल्हे का अपहरण....

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' इस शुक्रवार यानी कल रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म बिहार के प्रचलित पकड़वा विवाह पर बेस्ड है। इस विवाह में कुंवारे लड़कों को किडनैप कर उनकी जबरन शादी कराई जाती है। 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बिहारी गैंगस्टर का रोल निभाया है। जिसका काम दूल्हों को शादी से किडनैप करना होता है। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत सिंह ने किया है। 'जबरिया जोड़ी' इस हफ्ते रिलीज हो रही इकलौती फिल्म है, इससे मूवी को बॉक्स ऑफिस पर फायदा होगा। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

 

Jabariya Jodi

मूवी रिव्यू
यह फिल्म इस साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग जो पकड़वा शादी की प्रथा पर बेस्ड है। पकड़वा शादी में दूल्हे का अपहरण किया जाता है और बंदूक की नोक पर दुल्हन से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बाहुबली का किरदार निभा रहे हैं। जो दहेज मांगने वाले दूल्हे को जबरदस्ती किडनैप कर उसकी शादी करवाता है। वहीं बबली यादव का किरदार निभा रहीं परिणीति फिल्म में जबरिया जोड़ी बनाकर सिद्धार्थ से शादी करती हैं। यह निश्चित रूप से एक ऐसा विषय है जो पहले कभी नहीं देखा गया है और फिल्म दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहेगी जहां दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक अनदेखे अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म बिहार में सच्चाई देखी और सुनी के आधार पर एक रोचक कहानी लिखी है। जिसे फिल्म में हास्यपूर्ण मोड़ दिया है। 'जबरिया जोड़ी' हास्य-व्यंग्य के माध्यम से दहेज के खिलाफ एक संदेश है।

Jabariya Jodi

पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
जबरिया जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के कॅरियर के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के हिट होने का फायदा दोनों सितारों को मिलेगा। खबरों के अनुसार यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 3 से 4 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है। बता दें कि इससे पहले साल 2014 में दोनों स्टार फिल्म 'हंसी तो फंसी' में एक साथ काम कर चुके है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 4 करोड़ 90 लाख रुपये की कमाई की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि जबरिया जोड़ी इस फिल्म के कलेक्शन को तोड़ नहीं पाएगी।