scriptBirthday special: शाहरुख ने सिद्घार्थ मल्होत्रा पर लगाया था चोरी का आरोप! जानें सिद्धार्थ के बारे में 5 सीक्रेट बातें… | Sidharth Malhotra Birthday: sidharth malhotra 5 intresting facts | Patrika News

Birthday special: शाहरुख ने सिद्घार्थ मल्होत्रा पर लगाया था चोरी का आरोप! जानें सिद्धार्थ के बारे में 5 सीक्रेट बातें…

locationमुंबईPublished: Jan 16, 2019 11:30:47 am

Submitted by:

Riya Jain

Sidharth Malhotra के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप…

Sidharth Malhotra Birthday: sidharth malhotra 5 intresting facts

Sidharth Malhotra Birthday: sidharth malhotra 5 intresting facts

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम स्टार Sidharth Malhotra आज अपना 34वां Birthday Celebrate कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने साल 2012 में फिल्म ‘Student of the Year’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तभी से वह लड़कियों के फेवरेट बन गए। सिद्धार्थ मल्होत्रा को इंडस्ट्री में आए अभी कुछ ही साल हुए हैं लेकिन वह काफी कम वक्त में इस इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा बन गए हैं। क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले वह ‘My Name is Khan’ में Karan Johar के Assitant director थे। इसके अलावा कई और बातें हैं जो सिद्धार्थ के बारे में शायद ही आप जानते होंगे। आज हम उन्हीं कुछ दिलचस्प बातों से आपको रूबरू करवाएंगे।

sidharth-malhotra-birthday-special

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कई महंगी चीजों का शौक है। सिद्धार्थ के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास ‘मर्सडीज’, ‘ऑडी’ से लेकर ‘रेंज रोवर’ जैसी लग्जरी एसयूवी कार हैं। हाल में सिद्धार्थ करण जौहर के साथ राइड पर गए थे। कार के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बाइक का भी काफी शौक रखते हैं। सिद्धार्थ के पास स्टाइलिश ‘हार्ले डेविडसन’ जैसी बाइक है। ये बाइक उन्होंने साल 2014 में अपने बर्थडे पर खरीदी थी। इस बाइक कीमत 14.65 लाख रुपए से शुरू होती है।

sidharth-malhotra-birthday
https://twitter.com/iamsrk/status/1059542723185774593?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धार्थ मल्होत्रा का मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट है। इस अपार्टमेंट का इंटीरियर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन किया है। इस अपार्टमेंट की कीमत 40 हजार रुपए पर स्कवॉयर फीट है।

sidharth-malhotra-birthday-intresting facts

बता दें जब गौरी ने सिद्धार्थ के घर बनने के बाद वीडियो शेयर किया। इसपर शाहरुख ने री-ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में सिद्धार्थ और गौरी पर चोरी का आरोप लगाया। शाहरुख ने लिखा ‘वीडियो में जो झूला दिख रहा है, वह मेरा है। तुम दोनों ने इसे चोरी किया है।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो