Sidharth Malhotra बॉलीवुड Background Dancers की मदद के लिए आए आगे, अकाउंट में भेजे पैसे

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 May 2020, 08:32 PM IST
Sidharth Malhotra बॉलीवुड  Background Dancers की मदद के लिए आए आगे, अकाउंट में भेजे पैसे
Sidharth Malhotra Financial Support To Background Dancers

  • बैकग्राउंड डांसर रहे और अब उनके कोऑर्डिनेटर राज सुरानी ने बताया कि 'सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Financial Support) हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद कर रहे हैं।

नई दिल्ली: जब से 2020 की शुरूआत हुई है, तभी से कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया झेल रही है। देश में भी इससे संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके कारण सारे काम ठप्प पड़ चुके हैं। लॉकडाउन को करीब दो महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। ऐसे में कई लोगों के सामने रोजी-रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। फिल्मों की शूटिंग रुक जाने से इससे जुड़े तमाम वर्कर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इनकी मदद के लिए बॉलीवुड के बड़े स्टार्स आगे आ रहे हैं।

अब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड डांसर्स (Sidharth Malhotra Financial Support To Background Dancers) की मदद की है। बैकग्राउंड डांसर रहे और अब उनके कोऑर्डिनेटर राज सुरानी ने बताया कि 'सिद्धार्थ मल्होत्रा हमारी टीम के 200 डांसर्स की मदद कर रहे हैं। हमारा वीडियो वायरल होने पर सिद्धार्थ ने हमसे कॉन्‍टैक्‍ट किया। उनके मैनेजर हमारे साथ कोऑर्डिनेट किया। उसके बाद उन्होंने सीधे हमारे खातों में पैसे ट्रांसफर कर दिए।'

राज सुरानी ने आगे कहा कि 'लॉकडाउन होने से पहले हम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रहास्त्र' (Brahmastra) के एक गाने की शूटिंग के लिए कई डांसर्स के साथ करने वाले थे। अब हमें नहीं पता कि यह फिर से कब शुरू हो पाएगा।'

आपको बता दें कि इससे पहले करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्‍शन्‍स के बैनर तले बन रही 'ब्रहास्त्र' के प्रड्यूसर्स ने भी फिल्म के डांसर्स (Brahmastra Background Dancers) की आर्थिक मदद की थी। इसके अलावा करीब 800 बैकग्राउंड डांसर्स की टीम के लिए बाकी बॉलीवुड स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए थे। बॉस्‍को मार्टिस, Lizelle और रेमो डिसूजा (Remo D'souza) जैसे कोरियोग्राफर्स का नाम शामिल है। वहीं लॉकडाउन के कारण कई डांसर्स की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह मुंबई छोड़कर अपने घरों की ओर लौट चुके हैं।

Sidharth Malhotra Sidharth Malhotra latest news Coronavirus in india
Show More