script

एक हफ्ते बाद हुआ खुलासा: इसलिए बॉलीवुड स्टार्स से मिले थे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर हुई बात

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2019 09:39:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब मीटिंग के एक हफ्ते बाद इस बात की जानकारी सामने आई है।

Bollywood Celebs with Pm modi

Bollywood Celebs with Pm modi

10 जनवरी को बॉलीवुड स्टार्स ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। बता दें कि बॉलीवुड के यंग स्टार्स पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली गए थे। पीएम मोदी ने इन सब कलाकारों से मुलाकात भी की थी। पीएम मोदी से मिलने वालों में वरुण धवन, रणवीर सिंह, करण जौहर, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट सहित कई सितारे मौजूद थे। बॉलीवुड स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पीएम के साथ सेल्फी को फैंस के साथ शेयर किया था। लेकिन उस समय किसी को भी यह नहीं पता था कि ये मीटिंग क्यों हुई। अब मीटिंग के एक हफ्ते बाद इस बात की जानकारी सामने आई है।

इस अभिनेता ने किया खुलासा:
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम मोदी के साथ हुई बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग के बारे में खुलासा किया है। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फैशन शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात में किन—किन मुद्दों पर बात की।

बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम मोदी से की इन बड़े मुद्दों पर की चर्चा, एक हफ्ते बाद हुआ खुलासा

पीएम मोदी से इन मुद्दों पर हुई बात:
सिद्धार्थ ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बॉलीवुड के यंग स्टार्स से मिलना चाहते थे। कलाकारों की लिस्ट आई थी। उन्होंने युवाओं को लेकर, फिल्म इंडस्ट्री की समस्याओं पर और शिकायतों पर बात की। साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा हुई।’ साथ ही उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर चर्चा हुई कि ‘किस तरह फिल्मों के जरिए भारतीय संस्कृति को बढ़ावा दिया जा सकता है।’

बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम मोदी से की इन बड़े मुद्दों पर की चर्चा, एक हफ्ते बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड के ये स्टार्स मिले थे पीएम मोदी से:
बता दें कि पीएम के साथ बैठक में रणवीर सिंह, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो