scriptअपनी अगली फिल्म में राइटर बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा  | Sidharth Malhotra to play a writer in 'Kapoor & Sons' | Patrika News

अपनी अगली फिल्म में राइटर बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा 

Published: Dec 05, 2015 09:36:00 am

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म कपूर एंड सन्स में लेखक का किरदार निभाने जा रहे हैं

siddharth malhotra

siddharth malhotra

मुंबई। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म कपूर एंड सन्स में एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ फिल्म में एक लेखक का रोल निभा रहे हैं। 

लेखक के रोल में ढलने के लिए सिद्धार्थ ने एक डायरी रखना भी शुरू कर दिया है। लेखक के रोल को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए उन्होंने सब कुछ इस डायरी में लिखने की आदत डाल ली है। सिद्धार्थ इस फिल्म में एक लेखक का रोल कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं। इसलिए किरदार में रहने के लिए उन्होंने अपनी जिंदगी में हो रही चीजों के नोट्स बनाना शुरू कर दिए हैं।

इस डायरी में सिद्धार्थ अपने विचार, छोटी-छोटी चीजों से मिलने वाली सीख, पसंदीदा कोट और अपने संवाद के अलावा भी कई चीजें लिखने लगे हैं। शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही कपूर एंड सन्स में फवाद खान और ऋषि कपूर भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 18 मार्च 2016 को रिलीज होगी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो