script

जब अमिताभ के गानों पर थिरके सिद्धार्थ, बिग बी ने सोशल मीडिया पर पूछ डाला ये पेंचीदा सवाल…

Published: Nov 30, 2017 10:55:04 am

Submitted by:

Riya Jain

जब अमिताभ के गानों पर थिरके सिद्धार्थ, बिग बी ने सोशल मीडिया पर पूछ डाला ये पेंचीदा सवाल…

siddharth malhotra and amitabh bachchan

siddharth malhotra and amitabh bachchan

जैसा की हम सब जानते हैं आज बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के तो लाखों दिवाने हैं। पर क्या आप जानते हैं बॅालीवुड इंडस्ट्री में भी उनके कई बॅालीवुड एक्टर्स दीवाने है और उन में से एक हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा। जी हां बता दें हाल में सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा किया है जिसने अमित जी को भी एक बार सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। जी हां जैसा की हम सब जानते हैं हाल में गोवा में हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव में सिनेमा के सुपरस्टार को सम्मानित किया गया। इस महोत्सव में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें उनके कुछ आइकोनिक गानों पर स्टेज पर डांस करते हुए ट्रिब्यूट दिया। इस पर्फार्मेंस को देखकर बिग बी काफी प्रभावित हुए।
सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा- एक एक्टर, एक जेंटलमैन, एक प्रेरणा जो पीढ़ियों से परे है, वो हैं केवल अमिताभ बच्चन। मैं उसी समय में एक्टर बनकर काफी गौरान्वित महसूस कर रहा हूं जिसमें आप हैं सर। आज की परफॉर्मेंस आपके बहुत बड़े फैन की तरफ से एक छोटा सा धन्यवाद था। ढेर सारा प्यार अमिताभ बच्चन सर। एक्टर की परफॉर्मेंस की सराहाना करते हुए बिग बी ने लिखा- सिद्धार्थ आप बहुत दयालु हैं और धन्यवाद स्क्रिन पर मेरे सारे पलों को दोबारा जीवंत करने के लिए। बहुत शानदार तरीके से किया। एक के बाद एक इन गानों पर परफॉर्म करने की ऊर्जा को आप कहां से लाए, मुझे सालों लगे थे। प्यार।
https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर अमित जी ने रिप्लाई दिया की,- ऊर्जा अपने पसंदीदा एक्टर के लिए मेरे प्यार से आती है। अमिताभ बच्चन हमेशा ढेर सारा प्यार और इज्जत। बिग बी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईराना को भी अपने ब्लॉग के जरिए धन्यवाद कहा था जिन्होंने उन्हें इफ्फी के 48वें संस्करण में सम्मानित किया था।

https://twitter.com/SrBachchan/status/935784335180828672?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धार्थ के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने स्मृति ईरानी के साथ 75 साल के एक्टर को सम्मानित किया। उन्होंने कहा- अमेरिका के पास सुपरमैन, बैटमैन और स्पाइडरमैन है और भारत के पास एंग्री यंग मैन (बिग बी) हैं। बता दें IFFI के आखिरी दिन बॅालीवुड के सुपरस्टार्स वहां शरीक हुए। जी हां आईएफएफआई की क्लोजिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान , अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की।

ट्रेंडिंग वीडियो