scriptबिग बॉस में सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा था ‘बहुत एहसान है मेरे आप पर’ इसकी ये है बड़ी वजह, जानिए सच्चाई | sidharth shukla and rashami desai fight big boss 13 | Patrika News

बिग बॉस में सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा था ‘बहुत एहसान है मेरे आप पर’ इसकी ये है बड़ी वजह, जानिए सच्चाई

Published: Nov 09, 2019 06:45:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

दिल से दिल तक शो से जुड़ा है मामला
‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई
‘दिल से दिल तक’ के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ की हुई थी लड़ाई

bb13-rashmi-and-sid.jpg

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते हैं। रश्मि की वाइल्ड कार्ड एंट्री होेने के बाद दोनों की लड़ाई फिर से देखने को मिल रही है। हालांकि इसके पीछे असल वजह क्या है? इस बात का खुलासा अभी तक ठीक से नहीं हो पाया। लेकिन इतना जरुर है कि इनका झगड़ा सीरियल ‘दिल से दिल तक’ से चल रहा है। हाल ही मे्ं सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा था- मेरे बहुत अहसान हैं आप पर। यह सुनते ही रश्मि गुस्से से भड़क उठी थीं। अब सिद्धार्थ के इन शब्दों का सच सामने आ गया है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ गई थी इसीलिए मेकर्स ने फैसला किया था कि दोनों में से कोई एक ही शो में रह सकता है।’ सुत्रों के मुताबिक मेकर्स रश्मि को शो से निकालना चाहते थे लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने स्टैंड लिया और कहा अगर इस शो से कोई जाएगा तो वो मैं हूं। सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई के लिए शो छोड़ दिया था। खबरोें की मानें तो उस वक्त रश्मि देसाई आर्थिक परेशानी से गुजर रही थीं। इसके बाद शो में सिद्धार्थ की जगह किसी और एक्टर ने ले ली थी।

वहीं रश्मि के मुताबिक सिद्धार्थ ने मेकर्स से कहा था कि उन्हें शो से निकाल दें। रश्मि ने बताया था कि सिद्धार्थ उन्हें शों में गालिया देते थे। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनों ही जान सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो