सिद्धार्थ शुक्ला ने 2017 में मौत को लेकर कही थी ये बात, सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा वायरल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Sep 2021, 09:03 AM IST
सिद्धार्थ शुक्ला ने 2017 में मौत को लेकर कही थी ये बात, सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा वायरल
sidharth shukla tweets

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमें के लहर में डूबा है इसी बीच एक्टर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जानिए वजह।

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में मातम पासरा हुआ है, लोग इस खबर को सुनकर विश्वास नही कर पारहे हैं। कि हर दम मुस्कुराते रहने वाला एक्टर अचानक इस तरह से दुनिया को छोड़ कर चला जाएगा। उनके निधन के बाद एक्टर की मौत का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2017 में मौत को लेकर एक बात कही थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने यह ट्वीट 24 अक्टूबर को साल 2017 में दोपहर के 2.33 बजे शेयर किया था, जिसमें एक्टर ने लिखा था कि वह मौत के बारे में क्या सोचा करते थे। इस ट्वीट को पढ़कर फैंस सोचने को मजबूर हैं कि उस दिन सिड के दिमाग में ऐसा क्या चल रहा था जो उन्होंने ये बात कही।

ट्वीट में क्या बोले थे सिद्धार्थ?
एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है। सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है।' सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौक के बाद से उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। किसी को यह नहीं पता कि सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत की खबर यूं अचानक मिलेगी। लेकिन क्या उनको अपनी मौत का अभास काफी समय पहले ही हो गया था। जिसके चलते उन्होंने यह बात लिखी थी।

कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को लेकर लोग इसके कारणों को जानना चाह रहे है।एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ रात को कुछ दवाइयां खाकर सोए थे जिसके बाद वो हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गए। डॉक्टर के मुताबिक सिड की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है लेकिन उनकी मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

Sidharth Shukla