script‘अब नहीं मिलेगा दूसरा मौका’, Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार; टीम ने लिया सख्त एक्शन | Sidhu Moose Wala's Last Song Leaked Family Files Complaint | Patrika News

‘अब नहीं मिलेगा दूसरा मौका’, Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार; टीम ने लिया सख्त एक्शन

Published: Jun 29, 2022 04:19:24 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कुछ दिनों पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के आखिरी गाने SYL को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसको सरकार द्वारा हटवा दिया गया था, जिसके बाद अब उनका ये गाने लीक हो चुका है, जिसको लेकर उनके परिवार वालों ने शिकायत दर्ज की है.

Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार

Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार

29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से उनके परिवार वाले और फैंस इस दुख से उभर नहीं पा रहे हैं. इसी बीच उनके आखिरी गाने SYL को कुछ दिनों पर रिलीज किया गया था, जिसको सरदार की ओर से तुरंत ही हटाने के ऑर्ड्स दिए गए थे. इसके बाद गाने को हटा लिया गया था, जिसके बाद अब उसी गाने को लीक कर दिया गया है, जिसके बाद उनके परिवार वालों इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही मूसेवाला की टीम की ओर से सख्त एक्शन लिया गया है.
सिद्धू मूसेवाला के इस आखिरी गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दबा के शेयर किया जा रहा थात, जिसके बाद गुस्साए सिंगर के परिवार वालों और टीम ने गाना लीक करने वाले लोगों को चेतावनी दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘उनके ऐसे गाने जो अब तक रिलीज नहीं हुए हैं, उन्हें लीक न करें’, लेकिन इस चेतावनी के बाद भी कुछ लोग उनके गाने को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसके बाद सिंगर की टीम ने शख्त एक्शन लेते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है. टीम ने एफआईआर की एक कॉपी दिवंगत सिंगर मसेवाला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी की है.
यह भी पढ़ें

‘मेरे पास हिम्मत नहीं है’, कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

sidhu_moose_wala_inner.jpg

दर्ज हुई इस FIR में लिखा है ‘सिद्धू जी की मां चरण कौर ने पहले आरोपी को माफ कर दिया था, लेकिन हर दूसरे को ऐसा मौका नहीं मिलेगा. एफआईआर अनजाने लोगों पर दर्ज करवाई गई है, जो सिद्धू मूसेवाला के बिना रिलीज हुए गानों को लीक या शेयर कर रहे हैं. हम एफआईआर की कॉपी शेयर कर रहे हैं. कृप्या ऐसी हरकते करने से बचें’. वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर ऐसे लोगों को गाना लीक करने से मना कर रहे हैं. साथ ही सिंगर को खूब याद कर रहे हैं. हाल में 23 जून को दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गाने SYL को रिलीज किया गया था.
https://twitter.com/iSidhuMooseWala/status/1539951208424685570?ref_src=twsrc%5Etfw

गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल भी हाने लागा था, लेकिन बाद में सरकार की ओर से इस गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया था, जिसको लेकर एक नोटिस भी जारी किया गया था, जिसपर लिखा था कि ‘सरकार की ओर से लीगल कंप्लेंट की वजह से ये कंटेंट इस देश में मौजूद नहीं है’. 4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने पर कुछ ही घंटों में 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके थे. वहीं फैंस सिंगर के इस गाने को देखकर काफी खुश हो गए थे, लेकिन खुशी ज्यादा देर रुक नहीं पाई. बता दें कि मूसावाले को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है.

ट्रेंडिंग वीडियो