scriptSidhu Moose Wala's Last Song Leaked Family Files Complaint | 'अब नहीं मिलेगा दूसरा मौका', Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार; टीम ने लिया सख्त एक्शन | Patrika News

'अब नहीं मिलेगा दूसरा मौका', Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार; टीम ने लिया सख्त एक्शन

कुछ दिनों पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के आखिरी गाने SYL को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसको सरकार द्वारा हटवा दिया गया था, जिसके बाद अब उनका ये गाने लीक हो चुका है, जिसको लेकर उनके परिवार वालों ने शिकायत दर्ज की है.

Published: June 29, 2022 04:19:24 pm

29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से उनके परिवार वाले और फैंस इस दुख से उभर नहीं पा रहे हैं. इसी बीच उनके आखिरी गाने SYL को कुछ दिनों पर रिलीज किया गया था, जिसको सरदार की ओर से तुरंत ही हटाने के ऑर्ड्स दिए गए थे. इसके बाद गाने को हटा लिया गया था, जिसके बाद अब उसी गाने को लीक कर दिया गया है, जिसके बाद उनके परिवार वालों इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही मूसेवाला की टीम की ओर से सख्त एक्शन लिया गया है.
Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार
Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार
सिद्धू मूसेवाला के इस आखिरी गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दबा के शेयर किया जा रहा थात, जिसके बाद गुस्साए सिंगर के परिवार वालों और टीम ने गाना लीक करने वाले लोगों को चेतावनी दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'उनके ऐसे गाने जो अब तक रिलीज नहीं हुए हैं, उन्हें लीक न करें', लेकिन इस चेतावनी के बाद भी कुछ लोग उनके गाने को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसके बाद सिंगर की टीम ने शख्त एक्शन लेते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है. टीम ने एफआईआर की एक कॉपी दिवंगत सिंगर मसेवाला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी की है.
यह भी पढ़ें

'मेरे पास हिम्मत नहीं है', कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

sidhu_moose_wala_inner.jpg
दर्ज हुई इस FIR में लिखा है 'सिद्धू जी की मां चरण कौर ने पहले आरोपी को माफ कर दिया था, लेकिन हर दूसरे को ऐसा मौका नहीं मिलेगा. एफआईआर अनजाने लोगों पर दर्ज करवाई गई है, जो सिद्धू मूसेवाला के बिना रिलीज हुए गानों को लीक या शेयर कर रहे हैं. हम एफआईआर की कॉपी शेयर कर रहे हैं. कृप्या ऐसी हरकते करने से बचें'. वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर ऐसे लोगों को गाना लीक करने से मना कर रहे हैं. साथ ही सिंगर को खूब याद कर रहे हैं. हाल में 23 जून को दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गाने SYL को रिलीज किया गया था.

गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल भी हाने लागा था, लेकिन बाद में सरकार की ओर से इस गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया था, जिसको लेकर एक नोटिस भी जारी किया गया था, जिसपर लिखा था कि 'सरकार की ओर से लीगल कंप्लेंट की वजह से ये कंटेंट इस देश में मौजूद नहीं है'. 4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने पर कुछ ही घंटों में 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके थे. वहीं फैंस सिंगर के इस गाने को देखकर काफी खुश हो गए थे, लेकिन खुशी ज्यादा देर रुक नहीं पाई. बता दें कि मूसावाले को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.