scriptsidhu moosewala team requests not to relase his work | सिद्धू मूसेवाला की टीम ने बयान जारी कर दी चेतावनी, कहा- बिना परमिशन रिलीज किए गाने तो होगी कार्रवाई | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला की टीम ने बयान जारी कर दी चेतावनी, कहा- बिना परमिशन रिलीज किए गाने तो होगी कार्रवाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से हर कोई दुखी है। भारत के अलावा बड़ी तादाद में उनके फैंस विदेशों में भी है। उनके गानों का हर कोई दीवाना था। वो अपने गानों को अलग अंदाज से गाने के लिए जाने जाते थे। सिंगर के घरवालों का रो- रोकर बुरा हाल है। 28 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने बेटे को खो दिया।

नई दिल्ली

Updated: June 02, 2022 01:57:45 pm

इसी बीच सिद्धू मूसेवाला की टीम से एक बयान जारी किया गया है। बयान में साफ तौर पर कहा गया है कि बिना परमिशन गाने रिलीज करने पर लीगल एक्शन लिया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टा हैंडल पर उनकी टीम की तरफ से पोस्ट लिखा है- उन सभी म्यूजिक प्रोड्यूसर्स जिनके साथ सिद्धू ने काम किया था उनसे हमारी विनती है सिद्धू के पूरे/अधूरे ट्रैक को शेयर या रिलीज न करें। अगर सिंगर के गाने लीक किए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 8 जून को सिद्धू के भोग के बाद विनती है कि सिंगर से जुड़ा सभी कंटेंट उनके पिता को सौंप दें। इसके अलावा सिद्धू की एक्सटेंडेड फैमिली और दोस्तों में से अगर कोई उनके म्यूजिक प्रोड्यूसर्स को उनके काम के लिए पूछता है तब भी कुछ शेयर ना करें। सिद्धू के पिता केवल वे शख्स हैं जो सिंगर से जुड़ी चीजों का फैसला लेंगे।
sidhu moosewala
sidhu moosewala
sidhu moosewala teamसिंगर के गाने लीक न हों इसके चलते ये कदम उठाया गया है। सिद्धू मूसेवाला ने 14 जुलाई 2021 को सॉन्ग 295 रिलीज किया था। इस गाने में उन्होंने जाति और धर्म जैसे सामाजिक मुद्दे, करियर में चल रहे विवाद और कुछ लोगों से मिल रही नफरत का विषय उठाया था। उन्होंने अपने गाने में कहा था- हर रोज कॉन्ट्रोवर्सी मिलेगी, धर्म के नाम पर डिबेट मिलेगी। सच बोलोगे तो मिलेगी 295, करोगे तरक्की, तो हेट मिलेगी। वहीं, अजीब इत्तेफाक यह है कि सिद्धू की मौत भी 29/5 को हुई।
कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। युवा कलाकार की मौत ने उसके प्रशंसकों और पंजाबी संगीत जगत को गहरे शोक में डाल दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Ranji Trophy Final: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, 41 बार की चैम्पियन मुंबई को 6 विकेट से हरा जीता पहला खिताबBypoll results 2022 LIVE: पंजाब की संगरूर सीट पर AAP को मिली हार, UP की रामपुर सीट पर BJP जीतीMaharashtra Political Crisis: केंद्र ने शिवसेना के बागी 15 विधायकों को दी Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, शिंदे गुट ने डिप्टी स्पीकर के खिलाफ लिया ये फैसलाMaharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे गुट के लिए शिवसेना पर दावा पेश करना आसान नहीं! यहां जानें EC का नियमसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहIAS के बेटे की मौत या मर्डर? छापेमारी में मिला 12 किलो सोना, 3 KG चांदी, जानिए क्या है पूरा मामलाAzamgarh Rampur By Election Result : रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबलाNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के गांव में नहीं है बिजली , शुरू हुआ खंभे, ट्रांसफार्मर लगाने का काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.