अरिजीत सिंह ने एक साथ मुंबई में खरीदे चार फ्लैट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

By: Sunita Adhikari
| Updated: 10 Feb 2020, 06:07 PM IST
अरिजीत सिंह ने एक साथ मुंबई में खरीदे चार फ्लैट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

  • इस बार अरिजीत की चर्चा किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि उनके द्वारा खरीदे गए फ्लैट की वजह से हो रही है और ऐसा नहीं है कि अरिजीत ने एक या दो फ्लैट खरीदे हों। अरिजीत ने मुबंई में पूरे चार फ्लैट खरीदे हैं।

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड का कोई भी गाना हिट होता है तो वो ज्यादातर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द्वारा गाया हुआ होता है। उनकी जुबान से निकला हर लफ्ज़ मानों दिल को छूता होता हो। हालांकि इस बार उनकी चर्चा किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि उनके द्वारा खरीदे गए फ्लैट की वजह से हो रही है और ऐसा नहीं है कि अरिजीत ने एक या दो फ्लैट खरीदे हों। अरिजीत ने मुबंई में पूरे चार फ्लैट खरीदे हैं।

दरअसल, अरिजीत ने ये सभी फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में लिए हैं। ये चारों फ्लैट एक ही बिल्डिंग और फ्लोर के हैं। अरिजीत के ये फ्लैट सात बंगला रोड स्थित सविता कोऑपरेटिव सोसाइटी में हैं। इतना ही नहीं सिंगर के इन चारों फ्लैट्स की कीमत का भी खुलासा हो चुका है। पहला फ्लैट 32 स्क्वायर मीटर का है जिसकी कीमत तकरीबन 1.80 करोड़ रुपये है । दूसरा फ्लैट 70 स्क्वायर मीटर का है, जिसकी कीमत 2.20 करोड़ बताई गई है। तीसरा फ्लैट 80 स्क्वायर मीटर का है और 2.60 करोड़ रुपये इसकी कीमत बताई जा रही है। वहीं बात करें चौथे फ्लैट की तो ये 70 स्क्वायर मीटर का है जिसके लिए अरिजीत ने 2.50 करोड़ रुपये कीमत चुकाए हैं।

चारों फ्लैट की कीमत को देखा जाए तो सिंगर अरिजीत ने तकरीबन 9 करोड़ रुपये इनपर खर्च किए हैं। इन सभी फ्लैट की रजिस्ट्री 22 जनवरी को करवाई गई थी। अपनी प्राइवेसी के लिए सेलेब्रिटी एक बिल्डिंग का पूरा फ्लोर खरीद लेते हैं। यही वजह है कि अरिजीत ने भी एक फ्लोर के चारों फ्लैट को खरीदा है।