scriptमंच पर वापसी के लिए बेताब हैं ध्वनि भानुशाली, सिंगन ने कहा— मैं किसी भी चीज में …. | Singer Dhvani Bhanushali is desperate to return to the stage | Patrika News

मंच पर वापसी के लिए बेताब हैं ध्वनि भानुशाली, सिंगन ने कहा— मैं किसी भी चीज में ….

locationमुंबईPublished: Sep 08, 2020 05:10:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गायिका ध्वनि भानुशाली का कहना है कि वह मंच पर जल्द वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। जाहिर है लॉकडाउन के चलते कई महीनों से वे लाइव परफॉर्मेस नहीं कर पाईं हैं। ध्वनि ने बताया, ‘इस महामारी के दौरान जिस चीज की मुझे सबसे ज्यादा याद आई है वह है दर्शकों के सामने प्रदर्शन करना।

Dhvani Bhanushali

Dhvani Bhanushali

गायिका ध्वनि भानुशाली का कहना है कि वह मंच पर जल्द वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। जाहिर है लॉकडाउन के चलते कई महीनों से वे लाइव परफॉर्मेस नहीं कर पाईं हैं। ध्वनि ने बताया, ‘इस महामारी के दौरान जिस चीज की मुझे सबसे ज्यादा याद आई है वह है दर्शकों के सामने प्रदर्शन करना। मैं मंच पर वापसी के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’ उनके पास शो के ऑफर्स हैं लेकिन उनकी टीम ने अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब तक उचित सावधानी और सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखकर सारी तैयारियां नहीं की जाती हैं, मैं बड़े दर्शक वर्ग के लिए परफॉर्म नहीं करूंगी। मैं किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहूंगी, ना ही जो लोग देखने आ रहे हैं उनकी सुरक्षा को खतरे में डालूंगी। कॉन्सर्ट में भाग लेने वाले हर व्यक्ति के लिए सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य सुरक्षा उपाय बहुत जरूरी हैं।’ बता दें कि गायिका के 2019 में आए गीत मैं तेरी हूं को अब तक 7 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Dhvani Bhanushali
शूटिंग शुरू होने के पहले 3 दिन दीपिका करेंगी अधूरे ब्रांड शूट
देश ने अब धीरे-धीरे लॉकडाउन को अनलॉक करना शुरू कर दिया है, ऐसे में अन्य कुछ अभिनेताओं की तरह दीपिका पादुकोण भी न्यू नॉर्मल को अपना रही हैं और सभी आवश्यक सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए गोवा रवाना होने वाली हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, सूत्रों के अनुसार, दीपिका ने अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए तीन दिन समर्पित किए हैं जो कोविड-19 स्थिति के कारण अटक गए थे। ऐसे में, जब अभिनेत्री अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी तो इसके लिए उन्हें समय नहीं मिलेगा और इसीलिए वह यह सब निपटा रही हैं।
deepika padukone
प्रभास के साथ आएंगी नजर
दीपिका के पास कई प्रतिष्ठित ब्रांड हैं जो उनके साथ वर्षों से जुड़े हुए हैं। यही नहीं, लॉकडाउन में, दीपिका ने एक और बड़े ब्रांड को साइन किया है। दीपिका पादुकोण इस लॉकडाउन का उपयोग ऑनलाइन नरेशन सुनने और अपनी आगामी भूमिका की तैयारी के साथ कर रही हैं। काम के प्रति उनका समर्पण और उनकी बहुमुखी प्रतिभा ही उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है। आगामी प्रॉजेक्ट्स की बात करे तो, दीपिका के पास शकुन की अगली फिल्म के साथ-साथ इंटर्न का रीमेक और प्रभास के साथ एक फिल्म है जो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक पैन इंडिया बहुभाषी प्रॉजेक्ट है और साथ ही, वह एक अन्य फिल्म द्रौपदी में भी नजर आएंगी।
Deepika Padukone
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो