scriptकॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर हुआ जानलेवा हमला | Singer kailash kher attacked by bottle during concert in karnataka for not singing kannada song | Patrika News

कॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर हुआ जानलेवा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2023 02:22:05 pm

Kailash Kher: सिंगर कैलाश खेर पर कर्नाटक में कॉन्सर्ट के दौरान हुआ जानलेवा हमला। हमलावर ने कैलाश खेर ने कांच की बोतल से किया जानलेवा वार। जाने पूरी सच्चाई।

kailashkher.jpg

Kailash Kher

kailash kher attacked : दरअसल, सिंगर कैलाश खेर इन दिनों कर्नाटक में एक कॉन्सर्ट के लिए गए हुए हैं। रविवार, 29 जनवरी की शाम को हंपी महोत्सव को सिंगर के एक कॉन्सर्ट का खूब जोरदार आयोजन किया गया। कैलाश खेर की आवाज का हर कोई दीवाना है, और यही वजह है कि उनकी आवाज का ही जादू है कि हजारों की भीड़ पलभर में इकठ्ठा हो जाती है। इस कॉन्सर्ट में हजारों की भीड़ उनकी आवाज पर झूमने के लिए बेकरार दिखी। कैलाश खेर स्टेज पर गाना गा रहे थे और अचानक उनके ऊपर किसी शख्स ने शीशे की बोतल से जानलेवा हमला किया। स्टेज पर उनके साथ मौजूद सिंगर की बाकी टीम ने किसी तरह से उनका बचाव किया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और चुटकियों में हमलावर को धर दबोचा। हालांकि इस जानलेवा हमले के बाद अभी कैलाश खेर की सेहत से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस लगातार हमलावर से पूछताछ कर रही है।

हमलावर ने इस वजह से किया कैलाश खेर पर हमला
कॉन्सर्ट के दौरान जिस शख्स ने कैलाश खेर पर हमला किया उसने पुलिस को अपना बयान दे दिया है। उस शख्स ने बताया कि वह बार- बार सिंगर से कन्नड़ गाना गाने की मांग कर रहा था, लेकिन जब कैलाश तक उसकी फरमाइश नहीं पहुंची तो उसने गुस्से में आकर शीशे की बोतल से उनपर हमला कर दिया। पुलिस की पूछताछ में हमलावर ने अभीतक यहीं बयान दिया है।

कैलाश ने खुद दी जानकारी
कैलाश खेर ने इस कॉन्सर्ट में शमिल होने से पहले ही सोशल मीडिया अकाउंट पर हंपी महोत्सव में शामिल होने की जानकारी दी थी। अपने ट्विटर हैंडल पर कैलाश ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये, जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी हंपी महोत्सव में आज बैंड कैलाशा। कैलाश लाइव इन कॉन्सर्ट का शिवनाद गूंजेगा। आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला।

यह भी पढ़ें

रिलीज के कुछ ही दिन में लीक हुई फिल्म पठान, फ्री में दिखाने का वादा



https://twitter.com/bandkailasa?ref_src=twsrc%5Etfw

kailash kher health: कैलाश और उनका बैंड कैलाशा इस संगीत कार्यक्रम में शामिल हुआ था। कर्नाटक के हंपी महोत्सव में चल रहे कॉन्सर्ट में हमला होने के बाद सिंगर कैलाश खेर की सेहत से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कैलाश खेर के फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं। फैंस सिंगर की सेहत को लेकर लगातार सोशल मीडिया साइट पर सवाल कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ ने संडे को भी कमाए करोड़ों, शाहरुख खान ने बनाया नया रिकॉर्ड

https://twitter.com/hashtag/HampiMahotsav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो