कई बार जेल जा चुके हैं मीका​ सिंह, इस मॉडल ने लगाया था यौन शोषण का आरोप
Priti Kushwaha
Publish: Dec, 07 2018 04:41:48 (IST)
कई बार जेल जा चुके हैं मीका​ सिंह, इस मॉडल ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

मीका ने डॉक्टर को इतनी जोर से थप्पड़ मारा था की उनके कान में इंटरनल इंजरी हो गई थी।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को 17 साल की ब्रजीलियन लड़की ने दुर्व्यवहार के आरोप के चलते दुबई में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उन्हें कुछ ही घंटों के बाद जेल से रिहा कर दिया था। उनपर लड़की को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। मीका के ऐसा पहली बार नहीं हुआ की वह किसी विवाद में घिरे हो। इससे पहले भी वह कई मामलों में फंस चुके हैं। आइए जानते हैं उनकी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में...

 

mika singh

साल 2006 में राखी सावंत को किस करने को लेकर मीका सिंह विवादों में घिर गए थे। मीका ने मुंबई के एक पब में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी। यहां राखी सावंत भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं। उस दिन मीका ने राखी सावंत को सबके सामने किस कर लिया था। इस बात से राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी नाराज हुए थे। बात यहीं पर नहीं रुकी थी राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा था।

 

mika singh

साल 2015 में मीका एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने को लेकर चर्चा में आ गए थे। बता दें कि मीका दिल्ली में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था जिसका नाम डॉक्टर श्रीकांत था। इस विवाद के बाद मीका को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। मीका ने श्रीकांत को इतनी जोर से थप्पड़ मारा था की उनके कान में इंटरनल इंजरी हो गई थी।

 

mika singh

इसके बाद साल 2016 में मीका पर मुंबई में रहने वाली एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद मीका ने भी उस लड़की पर जबरदस्ती पैसे वसूलने का केस दर्ज करवा दिया था।

कुछ साल पहले मीका को मुंबई एयरपोर्ट पर भी अरेस्ट कर लिया गया था। मीका जरूरत से ज्यादा भारतीय और विदेशी करेंसी के साथ पकड़े गए थे।