scriptब्रेकअप के बाद अब नेहा कक्कड़ को सता रहा इस चीज का डर, रोने लगी थीं लाइव परफॉर्मेंस में | Singer Neha kakkar afraid of taking risk in acting | Patrika News

ब्रेकअप के बाद अब नेहा कक्कड़ को सता रहा इस चीज का डर, रोने लगी थीं लाइव परफॉर्मेंस में

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 03:44:41 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

नेहा (Neha Kakkar) का एक विडियो वायरल हुआ था। इसमें वह लाइव परफॉर्म करते वक्त वह अचानक रो पड़ती हैं।

Neha kakkar

Neha kakkar

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। उनके गाए ज्यादातर गाने सुपरहिट हो रहे हैं। हालांकि नेहा अपनी इस कामयाबी का श्रेय भगवान को देती हैं। नेहा ने हाल में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, ‘आज भी यकीन नहीं होता है कि मैं इतनी फेमस हो गई हूं। कभी-कभी सोचती हूं कहीं मैं कोई सपना तो नहीं देख रही। हालांकि इसका क्रेडिट अपनी मेहनत और लगन के साथ-साथ भगवान का आशीर्वाद और फैंस के प्यार को भी जाता है।

 

नेहा कक्कड़ को ब्रेकअप के बाद अब इस चीज से लगता है डर, रोने लगी थीं लाइव परफॉर्मेंस में

इसलिए रो पड़ी थीं लाइव परफॉर्मेंस में:
हाल ही में नेहा का एक विडियो वायरल हुआ था यह वीडियो उनकी लाइव परफॉर्मेंस का था। इसमें वह लाइव परफॉर्म करते वक्त वह अचानक रो पड़ती हैं। इस वीडियो के बारे में नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा,’मैं भी एक इंसान हूं, मेरे भी इमोशंस हैं। कुछ समय पहले मैं ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी। उस वक्त जब मैं कहीं परफॉर्म कर रही थी, तो कई बातें याद आ गईं और आंसू रुक ही नहीं रहे थे।

नेहा कक्कड़ को ब्रेकअप के बाद अब इस चीज से लगता है डर, रोने लगी थीं लाइव परफॉर्मेंस में

डरती हैं इस बात से:
नेहा को उनके फैंस एक्टिंग करने की नसीहत भी देते हैं। इस पर नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कई रोल ऑफर हुए हैं, लेकिन अक्सर सिंगर्स के एक्टिंग डेब्यू का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। इसलिए वे नहीं चाहतीं कि उनका भी ऐसा ही हाल हो। इस वजह से वह एक्टिंग का रिस्क लेने से डरती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो