script

अमिताभ संग बारिश में इंटीमेट होकर रातभर रोई थीं ये एक्ट्रेस, एक दिन पहले हो गई थी अनहोनी की आशंका

locationमुंबईPublished: Dec 16, 2019 06:14:43 pm

इस गाने के शूट के बाद रातभर रोईं थीं स्मिता पाटिल, फिर अगले दिन अमिताभ ने….
 

Smita Patil, amitabh bachchan

Smita Patil, amitabh bachchan

बॉलीवुड के कई ऐसे पुराने किस्से हैं जिन्हें सुनकर लोग आज भी दंग रह जाते हैं। उनमें से एक है महनायक अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan और अभिनेत्री स्मिता पाटिल Smita Patil का। दोनों को फिल्म ‘नमक हलाल’ Namak Halal में देखा गया था। स्मिता उस दौर की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक थीं। फिल्म का गाना ‘आज रपट जाए तो हमें ना उठाइयो’ फिल्माया गया। गाने में बारिश के बीच अमिताभ और स्मिता ने रोमांस किया था। शूटिंग के बाद स्मिता इतनी शर्मशार हुई कि पूरी रात रोती रही थीं।

 

Smita Patil, amitabh bachchan

अमिताभ ने समझाया यह तो स्क्रिप्ट की डिमांड थी
अगले अमिताभ, स्मिता का चेहरा देखकर पहचान गए थे कि स्मिता पाटिल उस सीन की वजह से काफी ज्यादा दुखी हो गई हैं। अमिताभ ने उन्हें समझाया कि यह तो बस स्क्रिप्ट की डिमांड थी और इसी वजह से उन्हें ऐसा सीन करना पड़ा।

 

Smita Patil, amitabh bachchan

‘नमक हलाल’ के बाद बनी अच्छी बॉन्डिंग
अमिताभ के व्यवहार से स्मिता इतनी इंप्रेस हुई कि इस फिल्म के बाद उनके बीच बॉन्डिंग पहले से ज्यादा अच्छी हो गई थी। इसी के बाद अमिताभ को फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में घायल हो गए, उससे एक रात पहले ही स्मिता को अहसास हो गया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है और उन्होंने इस बारे में अमिताभ से पूछा भी था।

 

Smita Patil, amitabh bachchan

अमिताभ पहले भी और आज भी अपनी एक्टिंग और डायलॉग के चलते दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। बीते दिनों उन्हें आप सभी ने कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट करते हुए देखा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो