scriptतैमूर से ज्यादा CUTE है सोहा की BABY DOLL इनाया, यकीन नहीं तो खुद देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

तैमूर से ज्यादा CUTE है सोहा की BABY DOLL इनाया, यकीन नहीं तो खुद देखें तस्वीरें

9 Photos
6 years ago
1/9

सोहा अली खान पहली बार बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं।

2/9

ऐसा पहली बार हुआ है जब सोहा ने मीडिया से अपनी बेटी इनाया को इंट्रड्यूस कराया है। बता दें सोहा अली खान और पति कुणाल खेमू की बेटी इनाया का जन्म 29 सितंबर को हुआ था।

3/9

वैसे जब से घर में बेबी इनाया आईं हैं मानों हर कोई इनाया की ही बात कर रहा है। सोहा कई दिनों से इस खुशी के आने का इंतजार कर रही थी। और अब उनकी परी इस दुनिया में आ चुकी है। खबरों की माने तो सोहा ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था।

4/9

जब इस खबर के बारे में करीना कपूर से बात की गई तो वे काफी एक्साइटिड दिखी थी। उन्होंने बताया की,- 'मैं काफी खुश और एक्साइटिड हूं की फाइनली अब तैमूर को उनकी प्यारी और खूबसूरत छोटी बहन का साथ मिल गया है। हम सभी इस खुशखबरी पर जश्न मना रहे हैं।'

5/9

वैसे सोहा की ये खबर सुनने पर सैफ का रिएक्शन भी देखने लायक था। जब सैफ अली खान की आने वाली फिल्म शैफ के प्रमोशन्ल कॅान्फ्रेंस के दौरान पूछा गया था कि अापको मामा बनकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने बताया की,- "हमारे लिए ये बहुत खुशी का वक्त है। मैं इससे पहले कभी मामा नहीं बना। लेकिन अब फाइनली कोई मुझे मामा बुलाएगा।"

6/9

बता दें पिता बने कुणाल खेमू ने अपनी ये खुशी ट्विटर के जरिए लोगों को सुनाई थी। उन्होंने लिखा था कि,- "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।"

7/9

27 सितंबर को खबर आई थी कि सोहा को अस्पताल ले जाया गया था।

8/9

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म गोलमाल अगेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही कुणाल बहुत जल्दी में दिख रहे थे। उसी वक्त ये अनुमान मीडिया द्वारा ये खबर फैल गई थी की सोहा खुशखबरी सुनाने वाली हैं।

9/9

शायद इसी वजह से वे ट्रेलर लॉन्च का इवेंट जल्दी खत्म कर के सोहा को अस्पताल ले गए थे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.