scriptकिसी ग्लैमरस एक्ट्रेस से कम नहीं हैं Sohail Khan की एक्स-वाइफ Seema Kiran Sajdeh! देखें बोल्ड फोटो | Patrika News
बॉलीवुड

किसी ग्लैमरस एक्ट्रेस से कम नहीं हैं Sohail Khan की एक्स-वाइफ Seema Kiran Sajdeh! देखें बोल्ड फोटो

5 Photos
1 year ago
1/5

सीमा किरण सचदेह (Seema Kiran Sajdeh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी संख्या में मौजूद है। वो अक्स ही अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड और खूबरत फोटो वीडियो साझा करती रहती हैं।

2/5

हाल में सीमा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। साथ ही सीमा ने बिकिनी में कुछ फोटो शेयर किया है। फोटोज में सीमा कलरफुल बिकिनी में काफी ग्लैमर्स नजर आ रही हैं।

3/5

शेयर की गई फोटो में सीमा अलग-अलग पोज देखी नजर आ रही हैं। सीमा खान फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं। वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही बेहस सी बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

4/5

सीमा अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटो-वीडियो के साथ अपनी फिटनेस के राज भी अपने फैंस के साथ साझा करती हैं। अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए सीमा योगा का सहारा लेती हैं, जिसके वीडियो वो अक्सर ही सोशस मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है।

5/5

बता दें कि सीमा किरण साजेह ने साल 1998 में सोहेल खान से शादी की थी। दोनों के दो बेटे निर्वाण और योहन खान है। सोहेल और सीमा ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया, जो काफी हैरान कर देने वाला था। इतना ही नहीं सीमा किरण और संजय कपूर की वाइफ महीप और सीमा काफी अच्छे दोस्त है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.