scriptसोहैल खान की अनाम फिल्म में लीड एक्टर होंगे नवाजुद्दीन | Sohail Khan untitled film will be in the lead actor Nawazuddin | Patrika News

सोहैल खान की अनाम फिल्म में लीड एक्टर होंगे नवाजुद्दीन

Published: Feb 09, 2016 10:15:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ। नवाज इसमें गोल्फ प्लेयर के किरदार में नजर आएंगे…

nawazuddin

nawazuddin

मुंबई। रोल छोटा बेशक हो, लेकिन आप काबिल एक्टर हैं, तो उसमें भी जान डाल सकते हैं। ऐसे ही एक्टर हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। एक छोटे-से रोल से शुरुआत करके आज नवाज अग्रिम पंक्ति के सितारों में शुमार हो गए हैं। अब लेखक उनके लिए फिल्में लिखने लगे हैं। सोहैल खान की आगामी ऐसी ही फिल्म है, जिसमें नवाज मुख्य भूमिका निभाएंगे। इससे पहले नवाज सोहैल के बड़े भाई सलमान के साथ किक और बजरंगी भाईजान में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

गोयाकि नवाज ने फिल्म के लिए अपनी स्वीकृति दे दी है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अभी उनके किरदार के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। लेकिन इतना जरूर पता चला है कि नवाजुद्दीन फिल्म में गोल्फ खिलाड़ी का किरदार में नजर आएंगे। अभी फिल्म का टाइटल तक नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि इन दिनों नवाजुद्दीन शाहरुख खान की फिल्म रईस की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में 1980 के गुजरात की कहानी है, जिसमें पुलिस अधिकारी नवाजुद्दीन शराब कारोबारी शाहरुख खान के कारोबार को बंद कर देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो