scriptएक वादे की वजह से स्मिता पाटिल की डेड बॉडी का दुल्हन की तरह हुआ था मेकअप | some unknown facts about actress Smita patil | Patrika News

एक वादे की वजह से स्मिता पाटिल की डेड बॉडी का दुल्हन की तरह हुआ था मेकअप

locationमुंबईPublished: Dec 13, 2018 07:59:28 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

राज कुमार को इस तरह से मेकअप कराते देखकर स्मिता ने भी वैसे ही मेकअप कराने की जिद की।

smita patil

smita patil

अपने संजिदा अभिनय के लिए मशहूर रही अभिनेत्री स्मिता पाटिल की आज पुण्यतिथी है। वह कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपनी एकिटंग के दम पर सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। इस मौके पर आपको उनका एक मशहूर किस्सा बताने जा रहे हैं।

मेकअप मैन का अंदाज आया पसंद:
एक बार शूटिंग के दौरान स्मिता पाटिल के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत अभिनेता राज कुमार का मेकअप कर रहे थे। उसी वक्त स्मिता अचानक उनके रूम में चली गईं। वहां राज कुमार लेटे हुए थे और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहा था। स्मिता को यह अंदाज काफी पसंद आया।

एक वादे की वजह से स्मिता पाटिल की डेड बॉडी का दुल्हन की तरह हुआ था मेकअप

मेकअप मैन से लिया वादा:
राज कुमार को इस तरह से मेकअप कराते देखकर स्मिता ने भी वैसे ही मेकअप कराने की जिद की। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट दीपक से वादा लिया की वह एक दिन ऐसे ही उनका भी मेकअप करेंगे।

एक वादे की वजह से स्मिता पाटिल की डेड बॉडी का दुल्हन की तरह हुआ था मेकअप

स्मिता की डेड बॉडी का किया ऐसा मेकअप:
स्मिता की मौत के बाद मेकअप आर्टिस्ट दीपक ने उनका पूरा मेकअप कर उन्हें दुल्हन की तरह सजाया था। बता दें कि स्मिता की मौत इतनी कम उम्र में चाइल्ड बर्थ कॉम्प्लिकेशंस के कारण हुई थी। स्मिता ने बॉलीवुड में ‘मिर्च मसाला’, ‘अर्थ’, ‘नमक हलाल’, ‘अर्ध सत्य’, ‘गमन’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो