scriptपिता शत्रुघन सिन्हा से बिना पूछे शादी कर रही हैं सोनाक्षी? बोले- बेटे परमिशन नहीं लेते, फैसले बताते हैं | Sonakshi getting married without asking her father Shatrughan Sinha excited and reveal big truth | Patrika News
बॉलीवुड

पिता शत्रुघन सिन्हा से बिना पूछे शादी कर रही हैं सोनाक्षी? बोले- बेटे परमिशन नहीं लेते, फैसले बताते हैं

शत्रुघ्नन सिन्हा ने स्पष्ट किया कि सोनाक्षी ने अभी तक उन्हें शादी की कोई जानकारी नहीं दी है। उन्होंने कहा, “आजकल बच्चे शादी करने के लिए परमिशन नहीं मांगते हैं, बल्कि अपने फैसले के बारे में पेरेंट्स को बता देते हैं।

मुंबईJun 11, 2024 / 09:56 am

Vikash Singh

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। विभिन्न रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस संदर्भ में, सोनाक्षी के पिता और अभिनेता-से-नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पिता शत्रुघ्नन सिन्हा को शादी को नहीं जानकारी, दिया चौंकाने वाला जवाब

शत्रुघ्नन सिन्हा ने स्पष्ट किया कि सोनाक्षी ने अभी तक उन्हें शादी की कोई जानकारी नहीं दी है। उन्होंने कहा, “आजकल बच्चे शादी करने के लिए परमिशन नहीं मांगते हैं, बल्कि अपने फैसले के बारे में पेरेंट्स को बता देते हैं। मैं दिल्ली में हूं और मेरी बेटी की प्लानिंग के बारे में मुझे कुछ नहीं बताया गया है।”

बच्चों के फैसले पर पूरा भरोसा, वह कोई गलत काम नहीं कर सकती

शत्रुघ्नन सिन्हा ने आगे कहा, “हम अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा रखते हैं। वह कभी भी संविधान के बाहर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी। अगर वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देंगे।”

आजकल के बच्चे सहमति नहीं लेते, सिर्फ सूचना देते हैं

शत्रुघ्नन सिन्हा ने यह भी बताया कि उन्हें कथित शादी के बारे में कई फोन आए हैं, लेकिन वे खुद इस बारे में बहुत कम जानते हैं। “मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस शादी के बारे में क्यों नहीं पता है, और मीडिया को इसके बारे में पता है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे सहमति नहीं लेते, सिर्फ सूचना देते हैं। हमें सूचना मिलने का इंतजार है।”

फिल्म ‘हीरामंडी’ की सफलता के बीच शादी की खबरें

सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सफलता को सेलिब्रेट कर रहीं हैं। उनकी शादी की खबरों के बीच यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्नन सिन्हा से शादी की अनुमति ले ली है। हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अंत में कहा, “जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूंगा।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पिता शत्रुघन सिन्हा से बिना पूछे शादी कर रही हैं सोनाक्षी? बोले- बेटे परमिशन नहीं लेते, फैसले बताते हैं

ट्रेंडिंग वीडियो