लाखों रुपए की धोखाधड़ी के ओरोपों पर आया सोनाक्षी सिन्हा का बयान, सबके उड़े होश
Bhup Singh
| Updated: 13 Jul 2019, 12:20:51 PM (IST)
लाखों रुपए की धोखाधड़ी के ओरोपों पर आया सोनाक्षी सिन्हा का बयान, सबके उड़े होश
Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने कथित धोखाधड़ी के आरोपों को खारिज किया....

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और इस मामले में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम मुंबई स्थित सोनाक्षी के घर भी पहुंची। अब सोनाक्षी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'एक इवेंट ऑर्गनाइजर जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिरतौर पर सोचता है कि वह प्रेस में मेरी क्रिस्टल क्लियर छवि को धूमिल कर तेजी से पैसे बना पाएगा। चल रही छानबीन के लिए मेरी तरफ से अधिकारियों के संग पूरा सहयोग था। मीडिया से निवेदन करूंगी कि एक बेकार आदमी के इस तरह के अजीबोगरीब दावों को हवा न दें।'

Sonakshi Sinha

बुकिंग अमाउंट के तौर पर दिए गए थे 32 लाख रुपए
इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास रामायण में पहुंची। सोनाक्षी पर लगाए गए इस कथित आरोप में ऐसा कहा गया है कि सोनाक्षी ने किसी शो में परफॉर्म करने के लिए साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया। कथित तौर पर इस शो के लिए बुकिंग अमाउंट के तौर पर सोनाक्षी को 32 लाख रुपए दिए गए थे।

Sonakshi Sinha

घर पर नहीं थीं सोनाक्षी
जुहू पुलिस स्टेशन के सहयोग से जब यूपी पुलिस से अधिकारियों की टीम उनके घर रामायण पहुंची तो उस वक्त सोनाक्षी घर पर नहीं थीं।पुलिस की टीम शुक्रवार को फिर से सोनाक्षी से मिलने उनके घर जाएगी। सोनाक्षी को आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। आने वाले समय में सोनाक्षी 'खानदानी शफाखाना', 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में नजर आएंगी।

Show More