scriptSonakshi sinha को बॉलीवुड का यह कपल लगता है सबसे ज्यादा स्टाइलिश | Sonakshi says deepika and ranveer most stylish couple of B Town | Patrika News

Sonakshi sinha को बॉलीवुड का यह कपल लगता है सबसे ज्यादा स्टाइलिश

locationमुंबईPublished: Sep 11, 2019 04:47:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) फिल्म उद्योग में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें फैशन आईकॉन भी माना जाता है।

Sonakshi sinha

Sonakshi sinha

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) फिल्म उद्योग में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें फैशन आईकॉन भी माना जाता है। सोनाक्षी का कहना है कि रणवीर सिंह (Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश जोड़ी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस एक फैशन ई-कॉमर्स कंपनी के डिजिटल फैशन रियलिटी शो को लॉन्च करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की।

 

Sonakshi sinha को बॉलीवुड का यह कपल लगता है सबसे ज्यादा स्टाइलिश

रणवीर का अपना स्टाइल सेंस
इस दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे स्टाईलिश जोड़ी किसकी है तो अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे लगता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे स्टाइलिस्ट जोड़ी है। रणवीर का अपना स्टाइल सेंस है और वह जो भी पहनते हैं, उसे वास्तव में अच्छी तरह से कैरी करते हैं। वहीं दीपिका सच में बहुत सुंदर हैं, इसलिए वह जो भी पहनती हैं, उसमें अच्छी लगती हैं।’

इस साल 4 फिल्में
उनकी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, ‘फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। मैं खुद बड़ी उत्सुकता से उसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं। इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें ‘दबंग 3′ साल की मेरी आखिरी रिलीज होगी।’ बता दें कि इसके अलावा इस वर्ष सोनाक्षी ‘कलंक’, ‘मिशन मंगल’ और ‘खानदानी शफाखाना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
Sonakshi sinha को बॉलीवुड का यह कपल लगता है सबसे ज्यादा स्टाइलिश

‘दबंग 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज

फिल्म ‘दबंग 3’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी वाली फिल्म ‘दंबग 3’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में सलमान खान ‘दंबग’ स्टाइल में चलते नजर आ रहे हैं और उनके साथ फिल्म का टाइटल म्यूजिक चल रहा है। सलमान ने इंस्टग्राम पर पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने फैंस को स्वागत करन के लिए कहा है। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘आ रहे हैं चुलबुल रॉबिन हुड पांडे.. ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!’ बता दें कि ‘दंबग 3’ हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। ‘दबंग 3’ से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवडु में डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो