scriptएक्ट्रेस के बाद अब फैशन डिजाइनर बन सकती हैं सोनाक्षी सिन्हा | Sonakshi sinha can work in fashion designing | Patrika News

एक्ट्रेस के बाद अब फैशन डिजाइनर बन सकती हैं सोनाक्षी सिन्हा

Published: Dec 08, 2015 08:45:00 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक्टिंग के बाद अब फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में हाथ आजमाने की प्लानिंग कर रही हैं

sonakshi sinha

sonakshi sinha

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक्टिंग के बाद अब फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में हाथ आजमाने की प्लानिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने कॅरियर की शुरूआत की है। उन्होंने जेजे वलाया के लिए ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2015 के रैंप पर अपने जबरदस्त जलवे बिखेरे। 

सोनाक्षी से जब फैशन डिजाइनर बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी नहीं, लेकिन भविष्य में कभी ना नहीं कहूंगी। मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है इसलिए मैं भविष्य में ये कर सकती हूं।

बता दें कि सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स नाथीबाई दामोदर थ्रैक्रसे वुमेंस यूनिवर्सिटी (एसएनडीटी) से किया है। उन्होंने कहा कि जेजे वाल्या की खूबसूरत पोशाक पहनकर वह राजकुमारी की तरह महसूस कर रहीं हैं। उन्होंने कहा जेजे वलाया के डिजाइन में हमेशा रचनात्मक दिखेगी। वह अपनी पोशाक के धागों से खूबसूरत दुनिया का समेट देते हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी मेरी मां मेरे साथ होती हैं, मुझे बहुत खुशी होती है और वह मेरे ज्यादातर शो में साथ होती हैं, क्योंकि वह मुझे रैंप पर चलते देखना पसंद करती हैं। उन्हें गर्व महसूस होता है। सोनाक्षी ने अपने ड्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है देखें…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो