OMG!सोनाक्षी और दिलजीत की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, डायरेक्टर हुए घायल...

Riya Jain

Publish: Sep, 17 2017 09:44:51 (IST)

Bollywood
OMG!सोनाक्षी और दिलजीत की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, डायरेक्टर हुए घायल...

OMG!सोनाक्षी और दिलजीत की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, डायरेक्टर हुए घायल...

आपको बता दें बॅालीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर दिलजीत दोसांझ जल्द ही बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले हैं। फिल्म निर्माता बासु भग्नानी इस फिल्म को प्रड्यूस करने वाले हैं। लेकिन हाल में फिल्म के सेट से एक बुरी खबर आ रही है।

खबर है की फिल्म के डायरेक्टर के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है जिसकी वजह से उनका पैक टूट गया है। दरअसल हाल में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल न्यू-यॉर्क में पूरा कर फिल्म के सभी क्रू के साथ न्यू-यॉर्क से लंदन के लिए रवाना हो गए थे। इसी बीच ये हादसा हुआ। खबर है की जब फिल्म के डायरेक्टर दिलजीत दोसांझ को एक कॉमेडी सीन समझा रहे थे उसी दौरान वो गिर पड़े और उनका पैर फ्रेक्चर हो गया। फिलहाल डॉक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर को लगभग 25 दिन तक प्लास्टर पहनने की सलाह दी है। फिल्म के डायरेक्टर ने बातचीत के दौरान बताया कि,-यह एक बुरा हादसा है। मैं अब धीरे-धीरे रिकवर कर रहा हूं।

वैसे बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोनाक्षी और दिलजीत एकसाथ नजर आए हों। इससे पहले दिलजीत और सोनाक्षी मूव योर लक बेबी गाने में साथ काम कर चुके है। ये गाना काफी हिट भी हुआ। इन दोनों की जोड़ी को गाने में काफी पसंद किया गया।

अगर करियर की बात की जाए तो बता दें जल्द ही पंजाबी संगीतकार दिलजीत दोसांझ निर्देशक शाद अली संग अपनी अगली फिल्म में काम करने जा रहे हैं। ये फिल्म भारतीय हॅाकी टीम के एक्स कप्तान संदीप सिंह की कहानी पर आधारित है।

हांलाकि ये फिल्म उनकी पूरी जीवनी नहीं बल्कि उनकी जिंदगी के एक अध्याय को दर्शाती है। ये फिल्म उनके पहले प्यार की कहानी है। इस फिल्म में दिलजीत संग जुड़वा फिल्म में काम कर रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू दिखाई देंगी। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ रोमांस करती दिखाई देगी।

इस फिल्म की कहानी दो हॅाकी प्लैयर्स की प्यार भरी दास्तान है। यही वजह है की इन दिनों तापसी और दिलजीत को बेहतरीन ट्रेनर्स द्वारा हॅाकी की ट्रेनिंग दी जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरु की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned