सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग 3' की कहानी को लेकर किया बड़ा खुलासा
Shaitan Prajapat
Publish: Jun, 25 2019 07:39:50 (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग 3' की कहानी को लेकर किया बड़ा खुलासा
sonakshi sinha disclosed about dabang 3 story

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के .....

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' अपने रज्जो के किरदार को निभा रहीं हैं। सोनाक्षी का कहना है कि आने वाली इस फिल्म में कोई प्रेम त्रिकोण (लव ट्राएंगल) नहीं होगा। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक अन्य अभिनेत्री भी होंगी और इसमें त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया जाएगा।

 

sonakshi sinha

इसे नकारते हुए सोनाक्षी ने कहा, 'नहीं...अटकलें होंगी, लेकिन निश्चित रूप से फिल्म की कहानी भिन्न होगी और इस फिल्म में नए किरदार भी होंगे क्योंकि हम दर्शकों को एक ही तरह की विषयवस्तु नहीं देना चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही अच्छी फिल्म होगी।' सोनाक्षी ने यह भी कहा कि इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा इसलिए इसमें और भी मजा आएगा। 'दबंग 3'के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं।

sonakshi sinha

सलमान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इसका सामना फिल्मकार करण जौहर की तीन भागों में बनने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पहले भाग के साथ बॉक्स ऑफिस पर हो सकता है। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की थी।