scriptदुनिया में किसी को नहीं पता सोनाक्षी का ये राज, खुद किया खुलासा, जानकर सभी हैरान | Sonakshi Sinha: I have dated a celebrity and the world doesn't know | Patrika News

दुनिया में किसी को नहीं पता सोनाक्षी का ये राज, खुद किया खुलासा, जानकर सभी हैरान

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2019 04:05:16 pm

सोनाक्षी सिन्हा का वो राज जिसके बारे में किसी को नहीं है पता..

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं। वे पिछले 9 साल से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, लेकिन उनकी किसी को-स्टार के साथ डेटिंग की खबरें सामने नहीं आई हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने अतीत को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह एक सेलिब्रेटी को डेट कर चुकी हैं और उनके इस लव अफेयर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं लगा।

sonakshi sinha

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में किसी को डेट करने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा कि मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है। इस दौरान उन्होंने कहा अपने अतीत में इंडस्ट्री के एक स्टार को डेट किया था और किसी को इस बारे में भनक तक नहीं थी। हालांकि, सोनाक्षी ने उस स्टार का नाम नहीं बताया।

sonakshi sinha

सोनाक्षी को पसंद नहीं रिश्ते में चीटिंग
रिश्ते में चीटिंग को लेकर बातचीत करते हुए सोनाक्षी ने कहा, वे अपने रिश्ते में चीटिंग को बिल्कुल नहीं झेल सकती हैं। चीटिंग होने पर जवाब देते हुए दबंग गर्ल ने कहा, ‘वो दूसरा दिन देखने के लिए जिंदा नहीं बचेगा।’

sonakshi sinha

बंटी सजदेह से डेट की खबरों को किया खारिज
कई बार खबरें सामने आई है कि सोनाक्षी, बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। लेकिन सोनाक्षी ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि जब वो शादी का फैसला करेंगी तो दुनिया को खुलकर बताएंगी। मैं अपने काम में इतनी बिजी हूं कि शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती। फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘शानदानी शफाखाना’ रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो