scriptसोनाक्षी ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट | sonakshi sinha on completing 9 years in bollywood | Patrika News

सोनाक्षी ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2019 09:11:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान के …

Sonakshi sinha

Sonakshi sinha

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया था। 32 साल की इस अभिनेत्री ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया।

sonakshi sinha
उन्होंने लिखा, ‘नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन ‘दबंग’ रिलीज हुई थी, यानि कि यह वही दिन था जब मैंने एक अभिनेत्री होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी। ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है।’ अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने ‘राउडी राठौर’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘दबंग 2’, ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘लुटेरा’ और ‘अकीरा’ जैसी कई फिल्में की हैं। फिलहाल सोनाक्षी, ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी के तीसरे किश्त की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो