Kangana Ranaut के बयान पर दो गुटों में बंटी फिल्म इंडस्ट्री, तापसी के सपोर्ट में उतरे कई एक्टर्स, अब सोनाक्षी ने दी शबासी

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jul 2020, 07:11 PM IST
Kangana Ranaut के बयान पर दो गुटों में बंटी फिल्म इंडस्ट्री, तापसी के सपोर्ट में उतरे कई एक्टर्स, अब सोनाक्षी ने दी शबासी
Sonakshi Sinha praised Taapsee Pannu

  • कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई तापसी की तारीफ कर रहे हैं। अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Praised Taapsee Pannu) ने भी तापसी पन्नू की तारीफ की है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा गरमाया हुआ है। जिसके बाद बॉलीवुड दो गुटों में बंट चुका है। हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। साथ ही उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें कंगना ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी लपेटे में लिया था। जिसके बाद तापसी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया था। इसके बाद कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई तापसी की तारीफ कर रहे हैं। अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Praised Taapsee Pannu) ने भी तापसी पन्नू की तारीफ की है।

सोनाक्षी ने तापसी द्वारा कंगना को दिए जवाब का आर्टिकल शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'आप पर गर्व है तापसी, जिस गरिमा, परिपक्वता और ईमानदारी के साथ आपने जवाब दिया है, लोगों के दिल में आपके प्रति सम्मान और बढ़ गया है। आप के लिए और अधिक शक्ति।' उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

sonakshi_sinha_post.jpg

बता दें कि हाल ही में कंगना ने कहा था कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है। हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं। कंगना आगे कहती हैं कि अगर आप करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आपको काम क्यों नहीं मिल रहा है? यह अभी तक बी ग्रेड एक्ट्रेसेस क्यों हैं? ये दोनों देखने में आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर हैं और एक्टर भी बेहतर हैं। फिर भी इन्हें बड़ी फिल्में न मिलने का कारण नेपोटिज्म है और इससे यह बात साबित होती है।

जिसके जवाब में तापसी (Taapsee Pannu Tweet) ने कंगना पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, 'मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'। जिसके बाद तापसी के सपोर्ट में काफी लोग आए। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी तापसी का सपोर्ट करते हुए लिखा था- 'शुक्रिया तापसी, यह समय है जिसमें हम सभी को साथ रहना चाहिए। शूट्स रुके हुए हैं, कास्ट और क्रू के पास जॉब नहीं है, ऐसे में हमें एक पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाना चाहिए। खुद को किसी को भी जवाब देने से रोकना चाहिए। इंडस्ट्री सेफ रहेगी और उसमें जहर नहीं घुलेगा।'

वहीं, एक्टर वीर दास (Vir Das) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो लोग ऐसी चीज़ों को लेकर ऑब्सेज्ड रहते हैं, उनके लिए शायद A/B/C/D सेलिब्रिटी लिस्ट है। यहां कोई भी बी ग्रेड आर्टिस्ट नहीं है।

Show More