scriptफोर्स 2 में दमदार एक्शन करती दिखाई देंगी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा | Sonakshi Sinha will surprise with action in 'Force 2': Abhinay Deo | Patrika News

फोर्स 2 में दमदार एक्शन करती दिखाई देंगी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

Published: Nov 16, 2015 10:32:00 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म फोर्स 2 को डायरेक्ट कर रहे अभिनव देव का कहना है कि फिल्म में सोनाक्षी के एक्शन को देखकर लोग शॉक हो जाएंगे

sonakshi sinha

sonakshi sinha

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म फोर्स 2 में जोरदार स्टंट करती नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अभिनय देव का कहना है कि सोनाक्षी के एक्शन को देखकर लोग शॉक हो जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में सोनाक्षी की एक अलग इमेज दिखेगी वो जॉन अब्राहम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। लोग उन्हें देखकर चौंक जाएंगे। अभिनय ने बताया कि सोनाक्षी के साथ एक्शन सीन्स की शूटिंग शुरू कर दी गई है। लगभग 50 प्रतिशत एक्शन सीन पूरे हो गए हैं।

फिल्म डेल्ही बेली के डायरेक्शन के बाद फोर्स 2 डायरेक्ट कर रहे अभिनव का कहना है कि इस फिल्म में वो ऐसे एक्शन सीन देनें की कोशिश कर रहे हैं जो अबतक लोगों ने नहीं देखे हैं। उन्होंने बताया कि जॉन को चोट लगने के कारण कुछ दिनों तक शूटिंग रोक दी गई थी लेकिन अब शानदार शूटिंग चल रही है।

अभिनव ने कहा कि फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। केवल 30 प्रतिशत शूटिंग बाकी है। इस फिल्म में विद्युत जाम्मवाल के स्थान पर मर्दानी में काम करने वाले ताहिर राज भसीन नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। अभी फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो