हुआ खुलासा: इस वजह से हुआ सोनाली बेंद्रे को कैंसर, आखिरी स्टेज पर..
Mahendra Yadav
Publish: Jul, 09 2018 02:27:12 (IST)
हुआ खुलासा: इस वजह से हुआ सोनाली बेंद्रे को कैंसर, आखिरी स्टेज पर..

उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों खुद सोनाली ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हुआ है। साथ ही उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। इस खबर ने बॉलीवुड को पूरी तरह से हिला कर रख दिया। सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'संजू' की यह एक्ट्रेस 47 साल की उम्र में दिखाएगी अपने बोल्ड जलवे, स्विमसूट में..

इस वजह से हुआ सोनाली को कैंसर:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वजह का पता चल गया है कि सोनाली को कैंसर किस वजह से हुआ है। बताया जा रहा है कि सोनाली की मेडिकल रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उनको कैंसर हुआ है। डॉक्टर्स का कहना है कि लापरवाही की वजह से ही उन्हें इस बीमारी का इतने आगे के स्टेज तक पहुंचने के बाद पता चला पाया है।

यह भी पढ़ें: रूक नहीं रही 'संजू' की कमाई की रफ्तार, 10वें दिन के कलेक्शन ने उड़ाए सबके होश

 

दर्द को करती रही अनदेखा:
रिपोर्ट के अनुसार सोनाली को काफी लंबे समय से शरीर में दर्द की शिकायत थी। लेकिन वह उस दर्द को अनदेखा करती रहीं। इसी वजह से उनका कैंसर खतरनाक स्टेज में पहुंच गया। अगर वह समय से जांच करवा लेती तो काफी पहले इस बीमारी का पता चल जाता। साथ ही उन्हें ना तो इतना दर्द झेलना पड़ता और ना ही इलाज के दौरान उन्हें इतनी परेशानी होती।

अभी भी बचने की संभावना:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अच्छी बात यह है कि अभी भी सोनाली के बचने की पूरी संभावना है। सोनाली को बॉलीवुड स्टार्स हिम्मत और हौंसला दे रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे। जैसे ही उन्हें सोनाली के कैंसर की बात पता चली तो वह उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गए।