script

ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत हैं सोनम कपूरः सलमान खान

Published: Nov 05, 2015 01:49:00 pm

बॉलीवुड स्टार सलमान का कहना है कि उनकी “प्रेम रतन धन पायो” की को-एक्ट्रेस सोनम कपूर एश्वर्या और माधूरी से ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं

salman khan

salman khan

मुंबई। फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” से एक बार फिर लवर ब्वॉय प्रेम के किरदार में वापसी करने जा रहे बॉलीवुड स्टार सलमान का कहना है कि उनकी को एक्ट्रेस सोनम कपूर एश्वर्या और माधूरी से ज्यादा अच्छी दिखती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने सोनम को अपनी पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या राय से ज्यादा खूबसूरत बताया है।

अपनी फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” के प्रमोशन के लिए सलमान के साथ दिल्ली पहुंची सोनम से जब सवाल किया गया कि उनकी तुलना माधुरी और ऐश्वर्या से की जारी है इस पर आप क्या कहना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए सोनम ने कहा कि माधुरी, ऐश्वर्या सब बेहतरीन अदाकारा हैं मेरा उनके साथ तुलना करना गलत होगा।

सोनम ने कहा कि मैं ऐश्वर्या की खूबसूरती और माधुरी दीक्ष‍ित जैसे टैलेंट के करीब भी नहीं हूं। इसलिए इन लोगों से मुझे कंपेयर करना गलत है। हालांकि मेरी तुलना शुरूआत से ही कई एक्ट्रेसेज से की जा रही है लेकिन मैं इनसे हताश नहीं होती हूं बल्कि यह बातें मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं।

मीडिया के सवालों का जवाब देने के दौरान सलमान ने बीच में कहा कि सोनम ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत हैं। सलमान खान ने सोनम की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे ख्याल से सोनम भी उतनी ही टैलेंटेड और उतनी ही खूबसूरत हैं बल्कि उनसे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं जितनी की ये एक्ट्रेसेज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो