scriptइस तारीख को ब्वॅायफ्रेंड संग सात फेरे लेंगी सोनम! पापा अनिल ने तैयार की मेहमानों की लिस्ट | Sonam Kapoor and Anand Ahuja Marriage in May, Know More Details | Patrika News

इस तारीख को ब्वॅायफ्रेंड संग सात फेरे लेंगी सोनम! पापा अनिल ने तैयार की मेहमानों की लिस्ट

Published: Mar 24, 2018 04:35:19 pm

Submitted by:

Riya Jain

उनकी वेडिंग प्लान करने वाली टीम के एक सूत्र ने बताया कि सोनम की शादी के लिए डेट और वेन्यू फिक्स कर दिया गया।

sonam kapoor and anand ahuja marriage

sonam kapoor and anand ahuja marriage

पिछले कई महीनों से अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा की शादी की खूब अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन अब उनकी शादी की बात साफ हो चली है। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, 32 वर्षीय एक्ट्रेस सोनम 11और 12 मई को जिनेवा में शादी करने जा रही हैं। उनकी वेडिंग प्लान करने वाली टीम के एक सूत्र ने बताया कि सोनम की शादी के लिए डेट और वेन्यू फिक्स कर दिया गया। अब पूरे परिवार और उनके रिश्तेदारों की फ्लाइट बुक की जा रही है। सोनम के पिता अनिल कपूर पर्सनली लोगों को फोन कर शादी के लिए इनवाइट कर रहे हैं। इस शादी में पहले संगीत और मेहंदी की रस्म निभाई जाएंगी, बाद में अगले दिन हिंदू रीति-रिवाज से शादी की जाएगी।

शादी का वेन्यू फाइनल करने में लगे 3 महीने
पहले सोनम की शादी के लिए जयपुर और उदयपुर के बारे में विचार किया जा रहा था, लेकिन बाद में इस कपल ने जिनेवा को अपनी शादी के लिए फाइनल किया। इस तरह से सोनम की शादी का वेन्यू डिसाइड करने में लगभग 3 महीने का वक्त लग गया। सूत्रों के मुताबिक, ‘शादी से पहले सगाई की रस्म भी पूरी की जाएगी जिसमें परिवार और करीबी लोग शामिल होंगे। लेकिन अभी तक इसके लिए वेन्यू फाइनल नहीं किया गया है।’

इसलिए जिनीवा में शादी करने का लिया फैसला
बता दें कि सोनम एक महंगी स्विस वॉच की ब्रैंड एंबेसडर हैं और जनवरी में वह जिनीवा गई थीं। तभी सोनम ने यह फैसला लिया कि वह जिनेवा में शादी करेंगी। उस समय सोनम के साथ उनकी बहन रिया कपूर भी थीं और दोनों ने मिलकर शादी का वेन्यू फाइनल किया है। पिछले साल सोनम कई बार काम के सिलसिले में स्विट्जरलैंड जा चुकी हैं।

सोनम की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं फैशन डिजाइनर
सोनम की शादी की डेट फाइनल होने के बाद मुंबई और दिल्ली के मशहूर फैशन डिजाइनर इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं कि किसे इस बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस की शादी का काम मिलता है। हालांकि, रिपोर्टस के मुताबिक, सोनम पहले ही अपने पसंदीदा डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला को यह काम सौंप चुकी हैं। वहीं, इनके वेडिंग वाॅर्डरोब का काम ब्रिटिश डिजाइनर टमारा राल्फ और माइकल रूसो को मिला है।

सोनम ने इंस्टाग्राम के जरिए किया था खुलासा
बता दें कि सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के 60वें जन्मदिन पर पिछले साल लंदन में इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को अपने और आनंद के रिलेशनशिप का इंडिकेशन दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो