scriptआनंद ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या पोस्ट डाला जिसे पढ़ते ही गुस्से में आ गई सोनम? लिखा,- I WILL KILL YOU… | sonam kapoor angry on anand ahuja for posting this instagram story | Patrika News

आनंद ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या पोस्ट डाला जिसे पढ़ते ही गुस्से में आ गई सोनम? लिखा,- I WILL KILL YOU…

Published: Aug 31, 2018 12:25:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में आनंद ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की जिसके बाद सोनम उनपर भड़कती नजर आईं।

sonam kapoor angry on anand ahuja for posting this instagram story

sonam kapoor angry on anand ahuja for posting this instagram story

बॅालीवुड इंडस्ट्री की फैशन डीवा सोनम कपूर ने इसी साल अपने कथित ब्वॅायफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है।शादी के बाद से लगातार सोनम और आनंद सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे से प्यार का इजहार और मस्ती-मजाक करते हैं। सोनम को परेशान करने में आनंद कोई कसर नहीं छोड़ते। हाल में आनंद ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की जिसके बाद सोनम उनपर भड़कती नजर आईं।

YAMLA PAGLA DEEWANA 3 MOVIE REVIEW: जानें कैसी है फिल्म ‘ यमला पगला दीवाना फिर से’

sonam

दरअसल, आनंद ने इंस्टाग्राम के स्टोरी पोस्ट में सोनम को टैग कर लिखा,’ सोनम क्या तुम्हें याद है मेरी ये मूछें?’ इस पोस्ट को देखते ही सोनम ने तुरंत रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, ‘आई विल किल यू’। बता दें आनंद ने अपने एक आई-डी कार्ड की तस्वीर अपलोड की। आनंद की ये पुरानी तस्वीर है जिसमें उनकी मूछें उगी हुई है।

इस काम के लिए शाहरुख के साथ आई कपूर सिस्टर्स, जानें क्या है वजह…

sonam

गौरतलब है कि इस साल मई में सोनम और आनंद ने शादी की थी। ये शादी काफी बड़े स्तर पर हुई थी। इसमें बॅालीवुड के सभी बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। शादी को लेकर हाल में आनंद ने फिल्मफेयर से बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि,’ जब शादी की बात आती है तो छोटी बातें बहुत ज्यादा मैटर करती हैं। हम साथ खाना खाते हैं, अगर हम अलग-अलग जगह हों तब भी। हम स्काइप में साथ होते हैं। हम हमेशा इस बात का ध्यान रखते हैं कि सोनम और मैं 2 हफ्ते से ज्यादा एक दूसरे से दूर न रहें।’

अब प्रिया प्रकाश के साड़ी लुक पर फिदा हुए फैंस, दिखीं कुछ इस अंदाज में…

 

sonam

अगर सोनम कपूर के कॅरियर को लेकर बात करें तो हाल में वह फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ और ‘संजू’ में नजर आई थीं। इसी के साथ वह जल्द ही अपने पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके अलावा राजकुमार रॅाव और जूही चावला भी मुख्य किरदार अदा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो