scriptऐश्वर्या को कहा आंटी, कैटरीना को बेशर्म, दबंगई में सलमान से कम नहीं यह एक्ट्रेस | sonam kapoor controversial Statements about Bollywood stars | Patrika News

ऐश्वर्या को कहा आंटी, कैटरीना को बेशर्म, दबंगई में सलमान से कम नहीं यह एक्ट्रेस

Published: Jun 10, 2018 01:20:49 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनय के अलावा सोनम अपने बेबाक बयानों की वजह से भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Katrina and Aishwarya

Katrina and Aishwarya

बॉलीवुड में जब भी दबंग स्टार शब्द आता है तो सिर्फ एक ही नाम जहन में आता है, वह है सलमान खान। सलमान को दबंग स्टार के नाम से भी जाना जाता है लेकिन एक अभिनेत्री भी ऐसी हैं जो दबंगई में सलमान से कम नहीं हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी अभिनेत्री है। हम बात रहे हैं बॉलीवुड की स्टाइल डीवा और नेशनल अवॉर्ड विनर सोनम कपूर की। आज बॉलीवुड में सोनम ने अपने टैलेंट के दम पर अलग मुकाम हासिल किया है। अभिनय के अलावा सोनम अपने बेबाक बयानों की वजह से भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।
कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में दिए विवादास्पद बयान:

सोनम कपूर ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लेकिन कई बार वह कंट्रोवर्शियल बयान देकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। सोनम अक्सर अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी में आ जाती हैं। सोनम ने अब तक कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को लेकर विवादास्पद बयान दिए हैं। इनमें ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक के नाम शामिल हैं।
ऐश्वर्या को बताया आंटी:
एक बार सोनम ने ऐश्वर्या राय के बारे में विवादास्पद बयान दिया था। उनके इस बयान पर काफी बवाल भी मचा था। एक इवेंट के दौरान सोनम ने ऐश्वर्या को आने वाली जनरेशन की आंटी बता दिया था। हालांकि ऐश्वर्या की तरफ से इस मामले में कोई टिप्पणी सामने नहीं आई थी लेकिन सोनम के इस बयान से सभी हैरान थे। बवाल मचने पर सोनम ने इस पर सफाई देते हुए कहा था— मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया।
ऐश्वर्या को कहा आंटी, कैटरीना को बेशर्म, दबंगई में सलमान से कम नहीं यह एक्ट्रेस

कैटरीना को कहा बेशर्म:
सोनम ने एक बार कैटरीना को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया था। दरअसल कैटरीना कैफ की शुरूआती फिल्म ‘बूम’ पर कमेंट करते हुए सोनम ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला था। उनके इस बयान को लेकर भी काफी हंगामा हुआ था।

मीडिया को दिखाई मिडिल फिंगर:
सोनम कपूर ने तो मीडिया को भी नहीं बख्शा। फिल्म ‘प्लेयर’ के प्रमोशन के दौरान सोनम ने अपनी मिडिल फिंगर को मीडिया के बीच दिखाया। इसके बाद उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी। इस पर सोनम ने कहा था उन्हें इससे कोई फर्क पड़ता लोग क्या सोचते हैं, वह बस ये चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्म देखें और उसे पसंद करें, और मीडिल फिंगर दिखाना आजकल के युवाओं की जिंदगी का हिस्सा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो