script

एली, एफेफ के बगल में बैठने पर ये क्या बोली सोनम कपूर

Published: Dec 19, 2017 08:06:13 pm

सोनम ने सोमवार को शो से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह निर्णायकों के साथ बैठी नजर आ रही हैं

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्हें ‘प्रोजेक्ट रनवे शो के मध्यपूर्व संस्करण में फैशन-जगत का जाना-माना नाम एली साब, मॉडल एफेफ जेनिफेन और मिस्र की अभिनेत्री और गायिका यूसुरा के साथ बैठने का मौका मिला, जो उनके लिए सम्मान की बात है। सोनम ने सोमवार को शो से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह निर्णायकों के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा, ”एली साब, एफेफ जेनिफेन और यूसुरा के साथ बैठना क्या सम्मान की बात है। एमबीसी प्रोजेक्ट रनवे के अनुभव के लिए धन्यवाद। मुझे बताएं कि आप इस शो के बारे में क्या सोचते हैं। ‘एमई प्रोजेक्ट रनवे एली साब, एफेफ जेनिफेन और यूसुरा। ‘नीरजा की अभिनेत्री के फैशन और उनके अंदाज को हमेशा सराहा जाता है। अभिनय क्षेत्र में सोनम आगामी फिल्म ‘पैडमैन की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव में महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने का रास्ता निकाला।
वहीं सोनम कपूर जल्द फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से रूबरू हो रहीं सोनम दिल खोल कर बात कर रही हैं। एक साक्षात्कार में जब उनकी फिल्म चिक फ्लिक कहा गया तो सोनम ने कहा कि आप किसी हीरो की फिल्म को तो स्टड फिल्म नहीं कहते फिर एक्ट्रेसेज की फिल्म को ऐसा क्यों..ये गलत बात है। सोनम ने कहा कि यह उनकी फिल्म आयशा से बिल्कुल अलग है। आयशा में एक लीड एक्ट्रेस थी बल्कि इसमें चार लीड एक्ट्रेस हैं।
इस बातचीत में कैमियो के बारे में बात करते हुए सोनम ने एक्ट्रेसेज के आइटम नंबर करने पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा मैं केवल गाने में हॉट गर्ल का काम नहीं कर सकती। मैं ऐसा नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरे लिए समय की बर्बादी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो