कोरोना का कहर टूटा, संकट में सोनम कपूर ने खुद को आइसोलेशन में किया कैद, सफेद कपड़े पहन सासू मां से बोलीं...!

By: भूप सिंह
| Updated: 19 Mar 2020, 06:06 PM IST
कोरोना का कहर टूटा, संकट में सोनम कपूर ने खुद को आइसोलेशन में किया कैद, सफेद कपड़े पहन सासू मां से बोलीं...!
sonam kapoor video viral

कोरोना के कहर के बीच लंदन से लौटी सोनम कपूर आइसोलेशन में रहने को हुई मजबूर, वीडिया वायरल...

 

 

विश्वभर में कोरोना वायरस महामारी ( coronavirus ) तेजी से फैल रही है। इसका सबसे ज्यादा असर मायानगरी में रहने वाले सेलेब्स पर पड़ा है। क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) ज्यादा पाए गए हैं। फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद होने के बाद सभी घर की चारदीवारी में कैद हो गए है। स्टार्स सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना को लेकर अपने फैंस को बचाव के लिए आगाह कर रहे हैं। एक पब्लिक फीगर होने के नाते स्टार्स का घर की चारदीवारी में समय काटना मुश्किल हो रहा है।

 

sonam kapoor video viral

आइसोलेशन में सोनम
कोरोना का खौफ पुरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस खतरनाक बीमारी के इलाज के लिए अभी कोई दवा भी नहीं बनी है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ( Sonam Kapoor r Ahuja ) लंदन से लौटीं। लौटने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है। इस दौरान वे किसी से मिलना-जुलना भी नहीं चाहतीं।

 

sonam kapoor video viral

सास से बातचीत का वीडियो वायरल
हाल ही सोशल मीडिया पर सोनम का वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपनी सासू मां से बेहद खास अंदाज में बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, ग्लैमर अलर्ट के एक इंटाग्राम अकाउंट पर सोनम कपूर ने आइसोलेशन में रहते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं।

 

सास और बहू के बीच दिखी फिल्मी केमिस्ट्री
सामने आए वीडियो में सोनम कपूर अपने आइसोलेशन से शीशे की दूसरी तरफ खड़ी अपनी सासू मां प्रिया आहूजा से हाथ हिलाते हुए इशारों ही इशारों में बातें करती दिख रही हैं। वहीं उनकी सास भी उन्हें उसी अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं। सास और बहू की यह फिल्मी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि सोनम बुधवार को ही पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उनकी मास्क लगाए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं अपने पति के साथ भारत जा रही हूं। घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है। सभी को ढेर सारा प्यार।' लंदन से लौटने के बाद उनके परिवार ने उन्हें आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है ताकि परिवार के दूसरे लोग सुरक्षित रहें।