scriptVideos: सोनम की रिसेप्शन में शाहरुख से लेकर रणवीर ने जमकर किया डांस,बिग बी की बेटी ने भी बिखेरे जलवें | Sonam Kapoor Marriage All Dance Videos Ranveer Singh Anil Kapoor | Patrika News

Videos: सोनम की रिसेप्शन में शाहरुख से लेकर रणवीर ने जमकर किया डांस,बिग बी की बेटी ने भी बिखेरे जलवें

Published: May 10, 2018 10:44:21 am

Submitted by:

Amit Singh

बीती रात मुंबई के लीला पैलेस में एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी का रिसेप्शन रखा गया।

sonam kapoor marriage

sonam kapoor marriage

बीती रात मुंबई के लीला पैलेस में एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी का रिसेप्शन रखा गया। इस मौके पर पूरा कपूर और आहूजा परिवार बेहद खुश नजर आया। रिसेप्शन में परिवार और करीबियों के अलावा बॉलीवुड जगत के सभी दिग्गज कलाकारों ने भी शिरकत की। इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भी पहुंची थीं और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ नजर आए थे।

Making the King Dance !

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

अब श्वेता बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रिसेप्शन में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ‘लैला मैं लैला’ गाना बजते ही श्वेता झूम उठती हैं और जमकर डांस करती दिख रही हैं।दिलचस्प बात यह रही कि श्वेता के पास खड़े किंग खान भी उनके साथ डांस करने लगते हैं।
गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी भी कल ही हुई है। मंगलवार की सुबह सोनम और आनंद ने पंजाबी रीति रिवाजों के साथ एक दूसरे से शादी की। शादी के दौरान भी कपूर परिवार के कई करीबी नए जोड़े को आशिर्वाद देने पहुंचे थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन भी सोनम की शादी में नजर आए थे।

@kareenakapoor.arabiic u are the best as always ❤️❤️❤️

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

शादी के बाद कल रात ही रिसेप्शन भी रखा गया था। इसमें सबसे पहले मेहमानों में अभिनेता इमरान खान और आखिरी में आने वालों में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान शामिल रहें। बताते चलें कि रिसेप्शन में सोनम के पिता और अभिनेता अनिल कपूर भी जमकर डांस करते नजर आए थे।

Wait till Karan Johar joins us #kareenakapoor #djamann #karanjohar

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

रणवीर सिंह ने फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में उनके पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनिल कपूर के साथ पार्टी में जमकर डांस किया। इसके अलावा रणवीर के करीबी दोस्त और ‘गुंड़े’ में उनके को-स्टार रहे अर्जुन कपूर के साथ खूब मौज-मस्ती की. अभी तो पार्टी शुरू हुई से लेकर ततड़-ततड़ तक, जैसे गानों पर उन्होंने जमकर डांस किया। एक खास वीडियो में रणवीर सिंह जमीन पर बैठकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो