scriptशादी के सवाल पर भड़की सोनम, कहा-रणवीर और रणबीर से पूछो | Sonam Kapoor responds to marriage rumours | Patrika News

शादी के सवाल पर भड़की सोनम, कहा-रणवीर और रणबीर से पूछो

Published: Jan 16, 2018 07:31:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

आखिरकार सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर किए जा रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ी।

Sonam kapoor

Sonam kapoor

‘पैडमैन’ की अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा से शादी करने को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनकों हाल में कोलकाता में एक ज्वैलरी स्टोर में शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट किया था। हाल में ‘पैडमैन’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान आखिरकार सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर किए जा रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ी।
एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ पर ही क्यों उठते हैं सवाल
सोनम कपूर ने शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘आखिरकार एक्टर्स की बजाय एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ पर ही सवाल क्यों किए जाते हैं।
रणबीर और रणवीर से क्यों नहीं पूछते लोग
सोनम का कहना है कि लोग रणबीर कपूर और रणवीर सिंह से शादी को लेकर सवाल क्यों नहीं पूछते। आखिर एक्ट्रेसेस से ही उनकी पर्सनल लाइफ पर क्यों सवाल किए जाते हैं। लोग रणबीर और रणवीर से क्यों नहीं पूछते कि कब शादी करेंगे?
पर्सनल लाइफ पर कमेंट करना गलत
सोनम का कहना है ‘मैं मानती हूं कि हम पब्लिक फिगर है, लेकिन हमारी भी कोई पर्सनल लाइफ है, जिसमें किसी को भी दखल देने का कोई अधिकार नहीं। उन्होंने कहा, ‘शादी मेरा निजी मामला है इस पर केवल मेरा ही अधिकार है। इसमें एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है, जिसका मुझे सम्मान करना चाहिए।Ó
आनंद के साथ सोनम सहज
सोनम और आनंद को सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करने में कोई शर्म नहीं आती। चाहे किसी का जन्मदिन हो या फिर नए साल का अवसर। दोनों अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह शादी कर रहे हैं। साल 2018 में सोनम अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। इस साल उनके पास तीन बड़ी फिल्में ‘पैडमैन’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘दत्त बायोपिक’ हैं। इसके अलावा सोनम और अनिता चौहान के साथ उपन्यास ‘बैटल ऑफ बिट्टोरा’ के प्रोडक्शन में इनवोल्व हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो