scriptSonam Kapoor ने शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर, Deepika Padukone के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान | sonam kapoor shared monochrome photo deepika padukone comment beauty | Patrika News

Sonam Kapoor ने शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर, Deepika Padukone के कमेंट ने खींचा सबका ध्यान

Published: Jun 06, 2020 09:14:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सोनम कपूर ने पोस्ट की मोनोक्रोम फोटो (Sonam Kapoor monochrome photo)
दीपिका पादुकोण ने सोनम की फोटो पर किया कमेंट (Deepika Comment on Sonam Photo)
साड़ी में सोनम कपूर दिखी खूबसूरत (Sonam Kapoor Saree Photo)

Deepika Padukone Reaction on Sonam Kapoor Photo

Deepika Padukone Reaction on Sonam Kapoor Photo

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शुक्रवार को अपनी एक बेहद खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर इंस्टाग्राम (Sonam Kapoor monochrome photo) पर साझा की। तस्वीर में सोनम कपूर साड़ी (Sonam Kapoor Saree Photo) में बड़े इयरिंग्स के साथ नजर आ रही हैं। सोनम के एक्सप्रेशन्स तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। सोनम कपूर की ब्लैक एंड वाइट फोटो (Sonam black and white photo) को सेलेब्स से लेकर फैंस की खूब तारीफें मिलीं। पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और महीप कपूर ने भी सोनम की फोटो पर खूब प्यार बरसाया। भूमि पेडनेकर ने लिखा स्टनिंग जबकि अदिति रॉव हैदरी ने लिखा प्यार। इन सबके बीच सबका ध्यान बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका के कमेंट (Deepika Comment on Sonam Photo) ने खींचा।

दीपिका पादुकोण ने सोनम कपूर की फोटो पर कमेंट (Deepika Comment on Sonam Photo) करते हुए लिखा- ब्यूटी। साथ में उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया। सोनम ने दीपिका के कमेंट का रिप्लाई करते हुए ढेर सारे किस वाले इमोजी के रूप में दिया। सोनम कपूर की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। सोनम ने फोटो के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा- मैं एक जिज्ञासु बच्चे की आत्मा हूं जो बिजली के कड़कने से जमीन पर गिर गई लेकिन भगवान बहुत दयालु और उदार हैं कि मुझे घर पर मार्गदर्शन दिखाने के लिए पुरानी आत्माओं को भेजा। सोनम और दीपिका की ये क्यूट बॉन्डिंग लंबे समय बाद देखने को मिली है। फैंस को कॉफी विद करण में दोनों की साथ में बॉन्डिंग याद आ गई।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर (Deepika Sonam Bollywood debut) ने साथ में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम (Om Shaanti Om) और सोनम की डेब्यू फिल्म सांवरिया (Saawariya) का एक साथ रिलीज हुई थी। दोनों का क्लैश साल 2007 में सिनेमाघरों में हुआ था। ओम शांति ओम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था लेकिन सांवरिया बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। वहीं कॉफी विद करण के सीजन 3 (Koffee With Karan Season 3) में दोनों साथ दिखाई दी थीं। सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म द जोया फैक्टर थी जिसमें उनके अपोजिट दुल्कर सलमान दिखाई दिए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो