scriptजब सोशल मीडिया पर सोनम की हुई SHAME! SHAME! | sonam kapoor troll for body shaming on social media veere di wedding | Patrika News

जब सोशल मीडिया पर सोनम की हुई SHAME! SHAME!

Published: Nov 10, 2017 02:31:50 pm

Submitted by:

Riya Jain

जब सोशल मीडिया पर सोनम की हुई SHAME! SHAME!

sonam kapoor

sonam kapoor

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के शूट में बिजी है। फिल्म में व्यस्त वे अपनी बाकी के को स्टार्स के साथ फुकेट में वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए पहुंची हुई हैं। यहां उनके साथ स्‍वरा भास्‍कर, करीना कपूर और सोनम की बहन रिया कपूर भी साथ शूटिंग और मस्ती कर रही हैं। आजकल सोनम अपने रिजॉर्ट से कई खूबसूरत फोटो पोस्‍ट कर रहती हैं, लेकिन इस सब के बीच उनकी एक एसी तस्वीर सामने आ रही हैं जिसके वजह से वे गजब ही ट्रोल हो रही है।

दरअसल यहां से उनकी को-स्‍टार और दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सोनम भी हाथ हिलाते नजर आ रही थीं। इस वीडियो में सोनम ब्‍लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं। स्‍वरा ने वीडियो के कैप्‍शन में जाहिर किया कि वह सभी लंबी फ्लाइट के बाद वहां पहुंचे हैं और रिलैक्‍स कर रहे हैं।
वीडियो में फिल्‍म की प्रोड्यूसर या सोनम की बहन रिया कपूर दूसरी एक्‍ट्रेस शिखा तल्‍सानिया से बात करती दिख रही हैं। यूं तो वीडियो पर जहां ज्‍यादातर कमेंट इस फिल्‍म की चौथी वीरे के लिए यानी करीना कपूर को लेकर आ रहे थे लेकिन कई लोगों ने इस वीडियो में सोनम कपूर को उनके शरीर के आकार के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कुछ यूर्जस ने कमेंट किया, – सोनम इतनी फ्लैट हैं कि उन्‍हें ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं…’. इसके अलावा इस वीडियो पर कुछ इतने भद्दे कमेंट किए गए हैं जिनका जिक्र भी नहीं किया जा सकता।

बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बॉलीवुड की एक्‍ट्रेसेज को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसे बॉडी-शेमिंग के लिए ट्रोल किया गया हो। इससे पहले दीपिका पादुकोण , प्रियंका चोपड़ा , तापसी पन्नू, ईशा गुप्‍ता और फातिमा सना शेख को भी सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों के चलते ट्रोल किया जा चुका है। प्रियंका चोपड़ा को जहां पीएम मोदी से मिलते समय पहनी गई ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो