ट्रोलर्स से परेशान हुईं Sonam Kapoor, बंद किया कमेंट बॉक्स.. कहा- नफरत उनके दोस्तों को निशाना बना रही है

By: Neha Gupta
| Published: 17 Jun 2020, 06:46 PM IST
ट्रोलर्स से परेशान हुईं Sonam Kapoor, बंद किया कमेंट बॉक्स.. कहा- नफरत उनके दोस्तों को निशाना बना रही है
Sonam Kapoor turns off comments

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कई तरह की बातें सामने आईं। अब लगातार निगेटिव कमेंट्स के चलते सोनम कपूर (Sonam Kapoor on negative comments) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का कमेंट बॉक्स बंद (Sonam Kapoor turns off comments) कर दिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कई तरह की बातें सामने आईं। सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन की शिकार (Sushant Singh Rajput depression) थे जिसका कारण बताया जा रहा है उनके हाथों से कई फिल्मों का निकलना था। कहा जा रहा है कि करण जौहर (Karan Johar), सलमान खान (Salman Khan) और पुराने खानदान के लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। जिसके चलते स्टारकिड आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक को ट्रोल (Sonam Kapoor Trolled) किया जा रहा है। हाल ही में सोनम कपूर ने एक पोस्ट किया था और कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है। जिसपर यूजर्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। अब लगातार निगेटिव कमेंट्स के चलते सोनम कपूर (Sonam Kapoor on negative comments) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का कमेंट बॉक्स बंद (Sonam Kapoor turns off comments) कर दिया है।

फिल्म Manikarnika की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे विश्व प्रसिद्ध सद्गुरु - Patrika Bollywood

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी। सोनम ने पोस्ट में लिखा- हैलो दोस्तों आमतौर पर मैं नफरत और निगेटिविटी से दूर नहीं भागती हूं क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके अंदर ढेर सारी नफरत है। ये नकारात्मकता मुझसे ज्यादा उन्हें नुकसान पहुंचाती है। लेकिन अब ये मेरे दोस्तों और फैमिली को ट्रिगर (Sonam on triggering her friends family) कर रहा है। मैं समझती हूं कि ये बिके हुए हैं और वो लोग जो रूढ़िवादी राइट विंग एजेंडे को बढ़ावा दे रहे हैं। लेकिन ये वक्त बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों और लॉकडाउन से परेशान हुए लोगों के बारे में बोलने का है। मैं अपना कमेंट बॉक्स बंद कर रही हूं। सोनम ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।

untitled.jpg

बता दें कि सोनम का एक वीडियो कॉफी विद करण से भी वायरल (Sonam Kapoor video viral) हुआ था जिसमें वो सुशांत का नाम सुनकर हंसती हुई दिखाई दे रही थीं। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

Show More