script‘नीरजा’ के लिए आमिर के फीडबैक का इंतजार कर रही है सोनम | Sonam kapoor waiting a response of aamir khan on movie Neerja | Patrika News

‘नीरजा’ के लिए आमिर के फीडबैक का इंतजार कर रही है सोनम

Published: Dec 26, 2015 03:51:00 pm

आमिर ने सोनम की पिछली फिल्म रांझणा के लिए ट्वीट कर उनकी तारीफ की थी जिसके बाद वह अब नीरजा के लिए इसका वेट कर रही हैं

sonam kapoor2

sonam kapoor2

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस सोनम कपूर अभिनेता आमिर खान को अपनी प्रेरणा मानती है। उनका कहना है कि आमिर हमेशा मेरी प्रेरणा रहेंगे और वह अपनी फिल्मों के बारे में उनके विचार जानने की इच्छुक रहती हैं। पिछली बार आमिर ने रांझणा के लिए ट्वीट किया था और सच कहूं तो उसके बाद मेरा जीवन बदल गया। इस फिल्म के बाद मुझे जिस तरह की फिल्मों के प्रस्ताव आए, वह सच में अलग थे।

उन्होंने कहा कि फिल्म नीरजा की रिलीज के बाद वह आमिर से इसी तरह की प्रतिक्रिया मिलने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं आमिर का काफी सम्मान करती हूं। इस फिल्म के लिए उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं और यदि वह इसकी तारीफ करते हैं, तो मुझे इससे काफी खुशी होगी।

गौरतलब है कि फिल्म नीरजा में सोनम कपूर ने दिवंगत एयरहोस्ट्रेस नीरजा भनोट की भूमिका निभायी है। नीरजा भनोट ने 1986 में कराची से अगवा विमान पान एएम 73 में फंसे 359 लोगों को बचाते हुए अपनी जान दे दी। उन्हें मरणोपरांत वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राम माधवानी निर्देशित फिल्म नीरजा में शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल 19 फरवरी को प्रदर्शित रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो