script‘सोनू के टीटू..’ के निर्माता फिल्म की सफलता से हुए गदगद, अजय देवगन और तब्बू के साथ बनाएंगे अगली फिल्म। | sonu ke titu ki sweety director luv ranjan excited to work Ajay Devgan | Patrika News
बॉलीवुड

‘सोनू के टीटू..’ के निर्माता फिल्म की सफलता से हुए गदगद, अजय देवगन और तब्बू के साथ बनाएंगे अगली फिल्म।

बताया जा रहा है कि लव और भूषण की अगली फिल्म में अजय देवगन और तब्बू नजर आएंगे।

Mar 12, 2018 / 07:45 pm

Amit Singh

sonu ke titu ki sweety director luv ranjan excited to work Ajay Devgan

sonu ke titu ki sweety director luv ranjan excited to work Ajay Devgan

पिछले दिनों ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों ने काफी पंसद किया। मूवी की रोमांस vs ब्रोमांस की कहानी ने सभी का दिल जीत लिया। इसके कामयाबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ भी इसके सामने नहीं टिक पाई। इसी सफलता को देखते हुए ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के निर्माता लव रंजन और भूषण कुमार ने आगे भी एक साथ काम करने के लिए हाथ मिला लिया है। बताया जा रहा है कि लव और भूषण की अगली फिल्म में अजय देवगन और तब्बू नजर आएंगे।

बता दें इनकी आने वाली फिल्म ग्रामीण रिलेशनशिप पर बेस्ड होगी। जिसका निर्देशन Akiv Ali करेंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए लव रंजन ने बताया कि- ‘अभी फिल्म के बारे में बात करना बहुत ही जल्दी होगा। फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। अभी मैं सिर्फ इतना बता सकता हूं कि ये एक रोमांटिक फिल्म है जो ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। यह मूवी अक्टूबर में रिलीज होगी।’

 

 

sonu ke titu ki sweety box ofice collection

सिनेमाघरों में अब भी छाई हुई है ‘Sonu ke Titu Ki Sweety’

बता दें मूवी को लेकर पब्लिक रिव्यू से लेकर एक्सपर्ट रिव्यू भी काफी अच्छे आएं। फिल्म में कार्तिक आर्यन की अदाकारी सबके दिल को छू गई। कलेक्शन में तो फिल्म पहले से ही कमाल कर रही है। वहीं कहानी की बात करें तो ये दो बचपन के दोस्तों पर आधारित है। दोस्ती भी ऐसी की दो जिस्म और एक जान। मूवी में सोनू (कार्तिक आर्यन) को थोड़ा सा स्मार्ट दिखाया गया है तो वहीं टीटू (सनी सिंह) को थोड़ा सा बेवकूफ। अक्सर सोनू, टीटू की तमाम गलतियों को सही करता है लेकन टीटू है कि हर बार नई मुसीबत को न्यौता देता रहता है। इस बार वो मुसीबत नई गर्लफ्रेंड के रुप में ले आता है जिसका नाम है ‘स्वीटी’ यानि की नुसरत। स्वीटी वैसे तो अपने आप को बड़ी भोली-भाली दिखाती है लेकिन सोनू को स्वीटी पर शक हो जाता है। उसे बार-बार महसूस होता है कि कुछ तो गड़बड़ जरुर है और फिर वहीं से शुरु हो जाता है ब्रोमांस VS रोमांस की कहानी।

 

sonu ke titu ki sweety box ofice collection

फिल्म के स्क्रिप्ट से लेकर डायलॉग और एक्टिंग तीनों ही बेमिसाल है। ‘टर्न और ट्विस्ट’ लगातार आते रहते हैं। बता दें कि फिल्म के संगीत को भी काफी पंसद किया जा रहा है। हंसराज हंस के गाने ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ को रिक्रिएट किया गया है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सोनू के टीटू..’ के निर्माता फिल्म की सफलता से हुए गदगद, अजय देवगन और तब्बू के साथ बनाएंगे अगली फिल्म।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो