scriptप्यार के पंचनामा टीम की वापसी, फिल्म का ट्रैलर हुआ रीलीज | sonu ki titu ki sweety | Patrika News

प्यार के पंचनामा टीम की वापसी, फिल्म का ट्रैलर हुआ रीलीज

Published: Dec 20, 2017 05:44:38 pm

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से कर रहें हैं वापसी,वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म होगी रीलीज

sonu ki titu ki sweety

sonu ki titu ki sweety

निर्देशक लव राजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का ट्रेलर रीलीज हो गया है। इस फिल्म में लव राजन प्यार का पंचनामा की अपनी पूरानी स्टार कॉस्ट के साथ ही वापसी कर रहें हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कहानी दो ऐसे दोस्तों पर केन्द्रित हैं जिसमें से एक दोस्त (टीटू) बार बार नई गर्ल गर्लफ्रेंड बनाता है हर बार उसका ब्रेकअप होता है और फिर हर बार उसे उसका दोस्त संभालता है और ऐसी लड़कियों से दूर रहने की सलाह देता है। लेकिन टीटू फिर से एक बार नई गर्लफ्रेंड(स्वीटी) बना लेता है। इस बार वो शादी करने तक की प्लानिंग करने लगता है, जिसे लेकर उसका दोस्त उसे रोकने की कोशिश करता है। सोनू को इस बात का शक होता है कि टीटू जितनी तारीफ स्वीटी की करता है उतना परफेक्शन किसी में कैसे आ सकता है। स्वीटी को जब इस बात का पता चलता है तो दोनों में शुरु होती है तकरार। फिल्म में इसी तकरार पर भरपूर कॉमेडी है।

फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 12 सैकेण्ड का है। ट्रैलर देखकर आप थिएटर जाकर इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगें। फिल्म के डायलॉग्स प्यार के पंचनामा फिल्म जैसे ही युवाओं को ध्यान में रखकर बनाएं गए हैं। ट्रेलर को रीलीज होने के कुछ ही घण्टों के अंदर तकरीबन 80 हजार लोगों ने देख लिय़ा था।

गौरतलब है कि ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। ‘प्यार का पंचनामा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 17 करोड़ की कमाई की थी और ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने तकरीबन 40 करोड़ का बिजनेस किया था। युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई इन दोनों ही फिल्मों को युवाओं ने हाथों हाथ लिया था। इस बार भी युवा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने के लिए फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ वैलेंटाइन डे से ठीक पहले 9 फरवरी को रीलीज की जा रही है। देखते है कि इस फिल्म को दर्शको से ‘प्यार के पंचनामा’ वाला ही रिस्पांस मिलता है कि नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो